कोई बजाने लगती है गिटार तो कोई कुकिंग, फ्री टाइम में ऐसे अपने शौक पूरे करती हैं 5 टॉप हीरोइनें

0
63




कोई बजाने लगती है गिटार तो कोई कुकिंग, फ्री टाइम में ऐसे अपने शौक पूरे करती हैं 5 टॉप हीरोइनें

बॉलीवुड हीरोइनें अपने काम में बहुत बिजी रहती है। उनके पास खुद के लिए भी समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है। शूटिंग के लिए वो देश ही नहीं पूरी दुनिया के चक्कर लगाते रहती हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि उनके पास पर्सनल लाइफ में अपने शौक के लिए टाइम नहीं होता। ऐसा नहीं है कि वो कोई शौक नहीं रखती हैं।

बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइनें को एक्टिंग के अलावा भी कई शौक हैं। वो जब भी फ्री टाइम में होती हैं तो अपने शौक जरूर पूरा करती हैं। हम आपको टॉप एक्ट्रेसेस के शौक के बारे में बताते हैं जो वो फ्री समय मिलते ही पूरा करने लगती हैं।

कैटरीना कैफ

सबसे पहले हम आपको बॉलीवुड की टॉप हीरोइन कैटरीना कैफ के बारे में बताते हैं। वो लाखों दिलों की धड़कन हैं लेकिन क्या आपको पता है कि वो खाली समय में क्या करती हैं। उनका शौक गिटार बजाना है। जी हां, वो गिटार से प्यार करती हैं। जब कोरोना ने पूरी दुनिया को बेहाल कर दिया था। तब क्वारंटाइन के दिनों में कैट ने गिटार बजाना सीखा था। इसके बाद से वो अपने खाली समय में इस वाद्य यंत्र के तार छेड़ना नहीं भूलती हैं। वो गिटार बजाने की प्रैक्टिस करती नजर आती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

अब बात करते हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। वो फिलहाल तो निक जोनस के साथ अमेरिका में रहती हैं लेकिन खाली समय में वो क्या करती हैं, आपको पता है। प्रियंका को कई शौक हैं जिनको वो फ्री टाइम में पूरा करती हैं। इनमें सिंगिग भी एक है।वो खाली समय में गाने गाती हैं। इतना ही नहीं उनको फोटो खींचना भी पसंद है। इसके अलावा प्रियंका को किताबें पढ़ना भी बहुत अच्छा लगता है। जब भी उनको खाली समय मिलता है, वो अपने शौक पूरे करने लगती हैं।

विद्या बालन

‘डर्टी पिक्चर’ फिल्म से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली विद्या बालन का शौक तो बड़ा अजीब है। जी हां, इनको जब भी खाली समय मिलता है, तब ये लोगों की मिमिक्री करने लग जाती है। ये इनका बचपन का शौक है जिसको ये खाली समय में पूरा करती हैं। इसके अलावा विद्या बालन को लिखना बहुत पसंद है। वो अपनी कविताएं लिखती हैं। वो खाली समय में कविताएं लिखकर अपने करीबी लोगों को दिखाना भी पसंद करती हैं। कई बार वो अपने हुनर से तारीफ भी पा चुकी हैं।

कंगना रनौत

अब आपको बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत की जानकारी देते हैं। इनके भी शौक निराले हैं। जब भी ये फ्री होती हैं तो कुकिंग करने लग जाती हैं। इनको तरह तरह के खाने बनाने बहुत पसंद हैं। इसके साथ ही कंगना को भूत की मूवीज देखना बहुत पसंद है। खाली समय में ये क्लासिकल मूवीज भी देखा करती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नीडिंस भी शौक के मामले में दूसरी हीरोइनों से कम नहीं हैं। ये जब भी खाली होती हैं तो अपने कई शौक पूरा करने की कोशिश करती हैं। जैकलीन खाली समय में पेंटिंग करने लगती हैं। इसके साथ ही इनको घुड़सवारी का भी बहुत शौक है। अभिनेत्री हॉर्स राइडिंग सीख रही है। वहीं इनको खाली समय में किताबें पढ़ना भी अच्छा लगता है।