कोई बजाने लगती है गिटार तो कोई कुकिंग, फ्री टाइम में ऐसे अपने शौक पूरे करती हैं 5 टॉप एक्टर्स 

0
39

कभी-कभी, सेलिब्रिटी शूटिंग में व्यस्त होते हैं और कई बार वे टॉक शो में भाग लेते हैं और अन्य प्रतिबद्धताओं आदि को पूरा करते हैं। लेकिन, क्या आपने कभी सोचा है कि ये हस्तियां अपने खाली समय में क्या करती हैं? गंभीरता से पसंद है, क्या? खैर, अगर आप अनुमान लगा रहे थे, तो अब और अनुमान लगाने की जरूरत नहीं है। मैं इसे सरल कर दूँगा- हम सभी के शौक होते हैं, है ना? सोचिए क्या, ये सेलेब्स उन चीजों को करने में शामिल होने की पूरी कोशिश करते हैं, जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं।

तो, अपने पसंदीदा सेलेब के बारे में सोच रहे हैं और वे क्या करते हैं? अब और प्रतीक्षा न करें, नीचे स्क्रॉल करें और इसे देखें।

विद्या बालन
विद्या बॉलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, है ना? ठीक है और जब वह मुक्त होती है, तो वह अपने काव्य पक्ष को बाहर निकालना सुनिश्चित करती है। इसका मतलब है कि वह कविताएं लिखती हैं, क्योंकि उन्हें लिखना एक स्ट्रेस बस्टर की तरह है। साथ ही, वह केवल अपने करीबी दोस्तों के साथ अद्भुत कविताएं साझा करती हैं। हां, केवल करीबी दोस्त।

रणबीर कपूर
हम सभी को मालूम है; रणबीर को फुटबॉल बहुत पसंद है। खैर, उस आधार पर आप इस चॉकलेटी लड़के से और क्या उम्मीद कर सकते हैं? खैर, अपने खाली समय में, वह डीवीडी देखता है और वीडियो गेम भी खेलता है।

कभी-कभी वह अपने करीबी दोस्तों के साथ घूमने भी जाते हैं। {जैसे हम सब करते हैं}

रणवीर सिंह
कई लड़कियां खासकर रणवीर सिंह के फ्री टाइम के बारे में जानना चाहती थीं। अब और इंतजार नहीं, महिलाओं। खैर, अपने खाली समय में, वह अपने फ्रीस्टाइल रैप को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड करते हैं।

अभिनेता ने अपने मोबाइल फोन पर कई रिकॉर्डिंग की है।

आलिया भट्ट
बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री को अपने खाली समय में चारकोल पेंटिंग का आनंद लेना पसंद है।

दीया मिर्जा
इस खूबसूरत महिला के पास अपने खाली समय में करने के लिए बहुत कुछ है। वह पेंटिंग, लेखन, पढ़ना और ज्यादातर पसंदीदा “मिट्टी के बर्तनों” से प्यार करती है। ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेत्री मदद नहीं कर सकती है लेकिन मिट्टी के बर्तनों में अपना पूरा समय बिताती है।

अभय देओल
बॉलीवुड का हैंडसम आदमी इंटीरियर डिजाइनिंग को मानता है और यही मुख्य कारण है कि उसने एनवाईसी, यूएस में लकड़ी की नक्काशी का कोर्स किया।