Tuesday, June 28, 2022
HomeRegionalकोंडागांव में वाहन से मिला 80 लाख कैश

कोंडागांव में वाहन से मिला 80 लाख कैश

कोंडागांव
 महिंद्रा टीयूवी कार क्रमांक यूपी 32 के एक्स 3158 से अवैध रूप से भारी मात्रा में नकदी परिवहन की सूचना मुखबिर से फरसगांव पुलिस को मिली। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक कोंडागांव दिव्यांग पटेल के निर्देशन व अति पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन में फरसगांव पुलिस ने मुख्य सड़क पर वाहनो की जांच शुरू की।

सफेद रंग की महिंद्रा टीयूवी कोडागांव की ओर से आती हुई देख पुलिस ने वाहन को रोक कर तलाशी ली। गाड़ी में चालक सहित एक अन्य व्यक्ति बैठा हुआ मिला। वाहन चालक भार्गव पटेल उम्र 27 साल निवासी ग्राम कमाना थाना विसनगर जिला मेहसाणा गुजरात एवं कंडक्टर जयेश कुमार उम्र 28 वर्ष निवासी तावड़िया थाना काकोसी जिला पाटन गुजरात उपस्थित मिले।

पुलिस द्वारा मौके पर उपस्थित लोगों और वाहन की तलाशी लेने से वाहन पर सीट के नीचे एक पीले रंग की बोरी में नकदी बरामद हुई। जिसे गवाहों के समक्ष गिनती करने पर 80 लाख रुपये हाेना पाया गया है। बरामद रुपये के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग की जाने पर दस्तावेज प्रस्तुत न करने से बरामद नकदी रकम चोरी का होने के संदेह है। दोनों आरोपितो के कब्जे से बरामद रकम 80 लाख रुपये जप्त कर घटना में प्रयुक्त वाहन महिंद्रा टीयूवी को विधिवत जप्त किया गया और दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -