कॉर्पोरेट कल्चर के इर्द गिर्द घूमती है वेब सिरीज़ “घर वापसी” की कहानी, सिरीज़ से खुद को जोड़ पा रहे हैं दर्शक

0
15

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पंचायत, निर्मल पाठक की घर वापसी जैसी कई वेब सिरीज़ को रिलीज़ किया जा रहा है। वहीं इन वेब सिरीज़ की याद दिलाने वाली एक और वेब सिरीज़ अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जा रही है जिसका नाम “घर वापसी” है। इस वेब सिरीज़ की खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में कॉर्पोरेट कल्चर को दिखाया गया है।

जिसमें एक युवा शहर में अपने करियर को बनाने के लिए आता है और जिंदगी में आगे बढ़ने कि होड़ में सुकून के पल खो देता है। इस वेब सिरीज़ में जो परिवार दिखाया गया है वे भी अपना सा ही लगता है। फिल्म की कहानी भी बढ़िया बताई जा रही है। आइए जानते हैं इस वेब सिरीज़ से जुड़ी खास बातें

दरअसल इस वेब सिरीज़ में मेट्रो सिटी और कॉर्पोरेट कल्चर के बारे में दिखाया गया है। वेब सिरीज़ की कहानी में इंजीनियर शेखर द्विवेदी का किरदार दिखाया गया है जो बेंगलुरु में काम करता है। पिता एक ट्रेवल एजेंसी चलाती है बहन कॉलेज जाती है और माँ ट्यूशन पढ़ाकर घर का खर्च चलाती है। वहीं शेखर भी इंक्रीमेंट की आस लगाए हुए हैं लेकिन अचानक उसकी नौकरी चली जाती है।

इसके बाद शेखर इंदौर अपने परिवार के पास आ जाता है। यहाँ रहकर उसके सामने कई मुश्किलें आती है। वे देखता है कि छोटा भाई बिगड़ गया है, बहन की आँखों में उसके कुछ सपने हैं और पिता की ट्रेवल एजेंसी बंद होने वाली है। वहीं इस दौरान शेकजर अपने पुराने दिनों को भी याद करता है और उसे उसका प्यार भी मिल जाता है। लेकिन वे वापस बेंगलुरु जाएगा या इंदौर ही रहेगा ये बात वेब सिरीज़ देखने के बाद ही चल पाएगी।

वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी अच्छी है। इस फिल्म में शेखर का किरदार विशाल वशिष्ठ निभा रहे हैं। इस वेब सिरीज़ से दर्शकों के लिए खुद को जोड़ना भी आसान हो गया है क्योंकि ये सब असल जिंदगी में भी देखने को मिलता है।