कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 में नॉर्थ अमेरिका के टूर के अनुबंध का उल्लंघन करने को लेकर साई यूएसए इंक ने केस दायर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कपिल को 6 शो के लिए भुगतान किया गया था लेकिन उन्होंने केवल 5 में परफॉर्म किया। साई यूएसए इंक के अनुसार, कपिल ने नुकसान की भरपाई करने का वादा किया था।

Advertisement

दरअसल, कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 में अमेरिका के दौरे पर जाने और उनके कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक मामला दर्ज किया गया है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, साई यूएसए इंक ने मुकदमा दायर किया है क्योंकि कपिल को 6 शोज के लिए भुगतान किया गया था, लेकिन उन्होंने उनमें से केवल 5 में ही परफॉर्म किया। बाद में कॉमेडियन ने कहा था कि वह नुकसान की भरपाई करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया।

न्यू जर्सी में स्थित साई यूएसए इंक को अमित जेटली हेड कर रहे हैं। साई यूएसए ने अपने फेसबुक पेज पर मामले में एक रिपोर्ट शेयर की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, साई यूएसए इंक ने 2015 में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए कपिल शर्मा के खिलाफ मुकदमा दायर किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित ने कहा कि कपिल ने नुकसान की भरपाई के लिए कहा था। उन्होंने कहा, उन्होंने परफॉर्म नहीं किया और कोई रिप्लाई भी नहीं दिया। हालांकि हमने उनसे संपर्क करने की कई बार कोशिश की। रिपोर्ट के अनुसार, मामला न्यूयॉर्क की एक अदालत में है। साई यूएसए इंक उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा।

फिलहाल, कपिल अपने शो ‘कपिल शर्मा लाइव’ के लिए द कपिल शर्मा शो की अपनी टीम के साथ नॉर्थ अमेरिका के दौरे पर हैं। कपिल अब तक सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक के साथ वैंकूवर और टोरंटो में परफॉर्म कर चुके हैं। कपिल अपने फैंस को अपने दौरे की झलकियां देते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सुनील शेट्टी ने शेयर किया BTS वीडियो, कैप्शन में लिखी यह बात