कॉफी विद करण के इन सेलिब्रिटीज ने सबसे ज्यादा दिए कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट

0
30

कॉफी विद करण एक ऐसा टीवी टॉक शो है, जो दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है. इस शो में सेलिब्रिटीज के गहरे से गहरे राज खुलते नजर आते हैं. इस वजह से यह शो बहुत कंट्रोवर्शियल है. इसलिए दर्शक अपने पसंदीदा सितारों की लाइफ की हर छोटी बड़ी बात और अफवाहों की असलियत जानने के लिए इस शो को जरूर देखते हैं.

टीवी टॉक शो की शुरुआत रैपिड फायर राउंड से होती है. और इस शो के इंटरेस्टिंग गेम , जो इस शो को और भी ज्यादा रोमांचक बनाते है. एक तरफ तो यह शो इंटरटेनमेंट से भरपूर है वहीं दूसरी ओर इस शो में कई सेलिब्रिटीज़ ऐसे ऐसे स्टेटमेंट देकर चले जाते हैं, जो आगे चलकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे स्टेटमेंट और उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में बताने वाले हैं.

कंगना रनौत 

कंगना रनौत और कंट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता है ऐसे ही कंगना रनौत जब कॉफी विद करण में रंगून फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपने को-स्टार सैफ अली खान के साथ आयी. तो उन्होंने बातों ही बातों में बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म की बात थी. इस पर करण ने कंगना से कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में बेवजह एटीट्यूड दिखाया है. तब कंगना ने तपाक से करण को ही बॉलीवुड का माफिया बता दिया. उस वक्त तो करण चुप रहे लेकिन इसके बाद उनके रिश्तो में दरार आ गई क्योंकि आज भी जब फिल्म जगत में नेपोटिज्म की बात होती है तो दर्शक करण जौहर का नाम जरूर लेते हैं.

ट्विंकल खन्ना

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की खूबसूरत वाइफ ट्विंकल खन्ना अपने हस्बैंड की तरह ही मजाकिया है. इसलिए जब कॉफी विद करण में ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के साथ आयी. उन्होंने एक बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया. दरअसल करण ने उनसे पूछा था कि “अक्षय के पास ऐसा क्या है? जो खान के पास नहीं..” तब ट्विंकल ने इसका जवाब दिया, “कुछ एक्स्ट्रा इंच.” इसके बाद करण का मुंह देखने लायक था. हालांकि करण का रिएक्शन देखकर ट्विंकल ने हंसते हुए कहा, “मेरा मतलब उनके पैरों से है”.

करीना कपूर

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच कोल्ड वॉर काफी पहले से चला आ रहा है. यह विवाद कॉफी विद करण में उस वक्त देखने को मिला, जब शो के तीसरे सीजन में करीना कपूर ने कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा से पूछना चाहती हैं, कि उन्हें अपना एक्सेंट कहां से मिला. इसके बाद जब इसी सीजन के एक अन्य एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा आई है तो उन्होंने करीना के सवाल का करारा जवाब देते हुए कहा, “ वहीं से जहां उसके प्रेमी सैफ अली खान को मिला है”. उस वक्त सैफ अली खान करीना कपूर को डेट कर रहे थे. तब यह करीना और प्रियंका के बीच की कोल्ड वॉर काफी चर्चा का विषय बनी.

दीपिका पादुकोण

बात उस समय की है जब दीपिका और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो चुका था. उसी वक्त दीपिका पादुकोण सोनम कपूर के साथ कॉफी विद करण के तीसरे सीजन में नजर आई. दोनों ने खूब मस्ती करते हुए कई विवादित खुलासे भी किए. इस वक्त जब करण ने दीपिका से पूछा कि रणबीर कपूर को किस प्रोडक्ट का ऐड करना चाहिए? तब दीपिका का जवाब था, “कंडोम”.. और साथ ही कहा कि रणबीर को अपने बॉयफ्रेंड स्किल पर और वर्क करना चाहिए. उस वक्त रणबीर कपूर के फैमिली मेंबर दीपिका से काफी अपसेट हुए थे.

सोनम कपूर

फैशनेबल सोनम कपूर अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं. कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सोनम ने एक ऐसा ही विवादित बयान दिया. दरअसल सोनम कपूर ने एक एक्टर की तुलना उसके लुक्स से करते हुए कहा कि “यदि आप अच्छे नहीं दिख रहे हैं, तो आप सोचने लगते हैं कि आप एक अच्छे कलाकार हैं.”

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी अपने चाचा महेश भट्ट के साथ कॉफी विद करण के जब चौथे सीजन में आए तो रैपिड फायर के दौरान उनसे पूछा कि जब मैं किसी अभिनेत्री का नाम लेता हूं तो आपके दिमाग में उस अभिनेत्री के लिए कौन सा शब्द आता है? इसके बाद करण ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया. तब इमरान ने झट जवाब देते हुए कहा, ‘प्लास्टिक’.. उनके इस बयान से ऐश्वर्या राय इतनी नाराज हुई थी कि उन्होंने फिल्म बादशाहो में इमरान के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया. और इसी के साथ इमरान हाशमी का यह बयान काफी चर्चा में रहा