कैमरे के सामने लाइव ब्रा उतारकर घूमने निकलीं बोनी कपूर की बेटी, प्रियंका चोपड़ा ने किया ये कमेंट

0
20


कैमरे के सामने लाइव ब्रा उतारकर घूमने निकलीं बोनी कपूर की बेटी, प्रियंका चोपड़ा ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया। इस वीडियो की वजह से अंशुला कपूर लोगों की नजरों में आ गईं और सुर्खियां बटोरने लगीं।

अंशुला ने शेयर किया ब्रालेस वीडियो

अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंशुला कपूर ने व्हाइट और ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहनी है। अंशुला कपूर इस फ्लोरल ड्रेस में बहुत क्यूट नजर आ रही हैं। जैसे ही यह वीडियो शुरू हुआ वैसे ही अंशुला कपूर ने अपना ब्रा उतारना शुरू कर दिया। यह वीडियो शेयर करने के साथ अंशुला कपूर ने कैप्शन में लिखा ‘संडे ब्रंच से वापस आने के बाद यह सबसे अच्छा पार्ट है।’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने #NoBraClub भी लिखा।

जैसे ही अंशुला कपूर ने यह वीडियो साझा किया वैसे ही कुछ समय बाद प्रियंका चोपड़ा ने उनके इस वीडियो पर रिएक्ट किया। प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट करते हुए लिखा ‘हर रोज।’ अंशुला कपूर के कई फैंस ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। एक फैन ने लिखा ‘यह मैं हमेशा करती हूं।’ तो दूसरे फैन ने लिखा ‘सच में यह सबसे बेस्ट फीलिंग है।’ एक और फैन ने अंशुला कपूर की तारीफ करते हुए लिखा ‘कम से कम किसी ने तो इस चीज पर बात की।’

कुछ लोगों ने अंशुला कपूर के इस वीडियो पर नाराजगी भी जताई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  एक ट्रोलर ने लिखा ‘आपको यह पोस्ट करने की क्या जरूरत थी???’ तो दूसरे ट्रोलर ने लिखा ‘यह सब इन्होंने भी शुरू कर दिया बहुत दुख की बात है।’

ट्रांसफॉर्मेशन के हैं चर्चे

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान कर दिया। वह अपने सोशल मीडिया पर अक्सर बॉडी पॉजिटिव और सेल्फ लव को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं औरअपने मन की बात बिंदास बोलती हैं। बीते दिनों उन्होंने लिखा था कि, ”स्लीवलेस वगैहर घर पर भी पहनने में उन्हें नर्वसनेस फील होती थी लेकिन उनके स्ट्रेच मार्क वगैरह इंसानी चीजें हैं। इसलिए उन्हें अब जो दिल करेगा पहनेंगी।”