Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentकैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर आदित्य रॉय कपूर ने...

कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर आदित्य रॉय कपूर ने कही ये बात

आदित्य रॉय कपूर निस्संदेह इस समय बॉलीवुड उद्योग में योग्य कुंवारे लोगों में से एक हैं। 36 वर्षीय अपने अच्छे लुक और आदर्श काया के कारण सोशल मीडिया पर विशेष रूप से लड़कियों के बीच बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग का आनंद लेते हैं। आज, हम आपको उस समय के बारे में बताते हैं जब उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर खुल कर बात की और उन लोगों को फटकार लगाई जिन्होंने इसे अनुपात से बाहर कर दिया। स्कूप पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

यह कथित तौर पर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था कि रणबीर के साथ कैटरीना के बदसूरत ब्रेकअप के बाद, आदित्य रोने के लिए उसका कंधा बन गया। हालांकि, इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी और ये बिल्कुल निराधार थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में, आदित्य रॉय कपूर ने कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर खुलासा किया और कहा, “कभी-कभी, आप एक दोस्त के साथ रात के खाने के लिए जाते हैं और चीजें अनुपात से बाहर हो जाती हैं – यह हास्यास्पद है। यह ऐसा है जैसे आप किसी दोस्त से जुड़े बिना उसके (कैटरीना) के घर नहीं जा सकते। मैं इस वजह से लोगों के साथ अधिक सोचना और बातचीत करना बंद नहीं करना चाहता। थोड़ी देर के बाद, आप नतीजों के बारे में चिंता करना बंद कर देते हैं और लोगों को अपनी धारणा बनाने देते हैं। आप इसके अभ्यस्त हो जाते हैं; अन्यथा, आप किसी के साथ बातचीत नहीं कर पाएंगे।”

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सिंगल होने की ओर इशारा कर रहे हैं, तो आदित्य रॉय कपूर ने खुलासा किया कि वह अपने जीवन में उस समय एक रिश्ते की तलाश नहीं कर रहे थे और कहा, “मैं अभी उस क्षेत्र में नहीं हूं।”

इस बीच, मलंग अभिनेता का नाम अतीत में उनकी आशिकी 2 की सह-कलाकार श्रद्धा कपूर से जुड़ा था और कथित तौर पर दोनों ने थोड़े समय के लिए डेट किया।

दिन में कैटरीना कैफ के साथ डेटिंग की अफवाहों पर आदित्य रॉय कपूर के खुलने पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -