कैटरीना कैफ के ऊपर सलमान खान ने किए थे ऐश्वर्या रॉय से भी बदतर जुर्म, वजह जान कांप उठेगी रूह

0
10

कैटरीना कैफ का बॉलीवुड में बेहद शानदार कैरियर रहा है। इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है। हिंदी सिनेमा में कैटरीना की एंट्री फिल्म बूम से हुई थी।ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल ना हो सकी लेकिन इस फिल्म के बाद कैटरीना लगातार सुर्खियों में बनी रही। इसके पीछे वजह कैटरीना का दबंग खान के साथ रिलेशनशिप में होना भी शामिल है। ऐसा माना जाता है कि ये दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ चुके थे लेकिन एक बार इनके बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर सब दंग रह गए। एक बार दबंग खान ने गुस्से में आकर सबके सामने कैटरीना पर हाथ उठा लिया था।इसके पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

कैटरीना की फिल्म बूम के फ्लॉप हो जाने के बाद इनकी मुलाकात दबंग खान से हुई थी। सलमान ने कैटरीना को अपनी फिल्म ‘ मैंने प्यार क्यों किया’ में रोल ऑफर किया था। इस फिल्म में कैटरीना का मुख्य किरदार नहीं था लेकिन यहीं से कैटरीना और सलमान की जोड़ी रील में नही बल्कि असल जिंदगी में भी बन गई थी और ऐसा सुनने में आता है कि ये शादी भी करने वाले थे लेकिन इसी बीच कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मी प्रोजेक्ट किए। कैटरीना और अक्षय की चुनिंदा फिल्मों का जिक्र किया जाए तो इनमें ‘ हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन ,और सिंह इज किंग जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। सलमान को कैटरीना का अक्षय के साथ फिल्म करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

अक्षय के साथ फिल्में की वजह से अक्षय और कैटरीना की दोस्ती की खबरों आने लगी। लेकिन इस दोस्ती से सलमान खान नाखुश थे।उन्हें कैटरीना का अक्षय के साथ फिल्मी करना जरा भी पसंद नहीं था। वही एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2008 की दोपहर को सलमान और कैटरीना को एक कैफे में बहस करते हुए देखा गया। इस दौरान सलमान खान इतने खफा हो गए कि उन्होंने कैटरीना कैफ को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं इस घटना के बाद सलमान ने शराब पीकर कैटरीना के घर के बाहर जमकर बखेड़ा खड़ा किया । इससे तंग आकर कैटरीना ने सलमान से वास्ता तोड़ दिया। हालांकि सलमान खान ऐसी ओछी हरकत अक्सर करते हैं।