केके के आखिरी कॉन्सर्ट स्थल पर अब सोनू निगम करेंगे परफोर्म

सोनू निगम ने हाल ही में कोलकाता के नज़रूल मंच में प्रदर्शन किया, वही स्थल जहां इस साल मई में प्रिय गायक केके का असामयिक निधन हुआ था। हालांकि, आयोजन स्थल पर प्रदर्शन करते हुए सोनू और उनकी टीम ने बदलाव का नेतृत्व किया और ‘बेहतर प्रबंधन’ सुनिश्चित किया। कथित तौर पर, गायक ने चिकित्सा सुविधाओं की समय पर उपलब्धता, बेहतर प्रबंधन और पूरी तरह से काम करने वाले उपकरणों के लिए दबाव डाला, जो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी कलाकार फिर से खराब ऑडिटोरियम सिस्टम और संदिग्ध प्रोटोकॉल के किसी भी परिणाम का सामना न करे।

सोनू निगम के एक करीबी सूत्र ने कहा, “सोनू के शानदार करियर के दौरान, वह बदलाव के लिए अग्रणी रहे हैं। वह हमेशा सही के लिए खड़े हुए हैं और यह उनके कई गुणों में से एक है जो उनके प्रशंसकों को उनके बारे में पसंद है। लाइव कॉन्सर्ट के मामले में, बेहतर प्रबंधन और समय पर चिकित्सा सहायता अनिवार्य है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि जब सोनू के कद का कोई गायक आगे बढ़े, तो यह प्रक्रिया तेज हो।”

सभागार में प्रस्तुति देते हुए सोनू निगम ने केके को भी याद किया और दर्शकों से दिवंगत गायक की याद में दो मिनट का मौन रखने को भी कहा। “सोनू और केके ने एक-दूसरे के काम के लिए एक-दूसरे का सम्मान किया, जिसके कारण सोनू ने अपने प्रदर्शन के बीच गायक को याद किया और दर्शकों के सदस्यों से उनकी याद में दो मिनट का मौन रखने को कहा। सोनू ने यह भी कहा कि उनके द्वारा किए गए असंख्य शो के बावजूद, यह विशेष शो वह होगा जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे क्योंकि यह वह स्थान था जहां केके ने आखिरी बार प्रदर्शन किया था और उनके गाने और सभी यादें जो उन्होंने हम सभी को दी हैं। हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहें, ”सूत्र ने कहा।

अनजान लोगों के लिए, लोकप्रिय बॉलीवुड गायक केके का इस साल 31 मई को निधन हो गया। वह कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन कर रहे थे, जब उनकी हालत बिगड़ गई, उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके निधन की खबर के बाद, प्रशंसकों ने सभागार के प्रबंधन अधिकारियों को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि कार्यक्रम में एयर कंडीशनर काम नहीं कर रहे थे या बहुत भीड़ थी।