केआरके अब नहीं देंगे फिल्म रिव्यू, खुद किया चौंकाने वाला ऐलान

कमाल आर खान ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल केआरके के कई ऐसे ट्वीट हुए हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काफी विवादों को जन्म दिया है। दिशा पटानी हो, कियारा आडवाणी, वरुण धवन या सलमान खान, उन अभिनेताओं के बारे में उन्हें हमेशा कुछ न कुछ कहना होता है। हालाँकि, अब ऐसा लगता है कि यह सब समाप्त हो रहा है क्योंकि केआरके एक फिल्म समीक्षक के रूप में अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा कर रहे हैं। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि वह आमिर खान के लीड रोल ‘लाल सिंह चड्ढा’ को भी नहीं बख्शने वाले हैं।

आपको बता दें कि केआरके (कमाल आर खान) ने ‘शमशेरा’ को लेकर रणबीर कपूर पर आखिरी हमला किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। वहीं कमाल ने तो यहां तक ​​कह दिया था कि आलिया भट्ट के जीवन में आने के बाद से रणबीर ने अपना आकर्षण खो दिया है। वहीं वह आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ नेगेटिविटी फैला रहे हैं और इसे पहले ही कमर्शियल फ्लॉप घोषित कर चुके हैं. अब ये सब करने के बाद उन्होंने फिल्म क्रिटिक के तौर पर पीछे हटने का ऐलान किया है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “उम्मीद है कि बॉलीवुड में हर कोई यह सुनकर बहुत खुश होगा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ आखिरी फिल्म होगी जिसकी मैं समीक्षा करूंगा। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने पिछले 9 सालों में मेरा समर्थन किया है!” साथ ही एक अन्य ट्वीट में केआरके ने खुद को आखिरी ‘खान सुपरस्टार’ बताते हुए कहा कि भविष्य में कोई भी खान कभी सुपरस्टार नहीं बनेगा। “KRK #TheBrand बॉलीवुड में आखिरी खान सुपरस्टार है। कोई भी खान भविष्य में कभी भी सुपरस्टार नहीं बनेगा।”