किशोरी को बंधक बनाकर किया रेप, आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज

Advertisement

पीलीभीत/ बरखेड़ा, अमृत विचार। एक किशोरी को गांव का ही शोहदा अगवा कर अपने घर ले गया। बंधक बनाकर किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी शोर न मचा सके, इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। किसी तरह किशोरी बचकर घर पहुंची और पूरी घटना बताई। पीड़िता की मां ने नामजद तहरीर दी। जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। बरखेड़ा थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सोमवार रात को खाना खाकर परिवार वाले सो गए। 13 वर्षीय पुत्री आंगन में सो रही थी।

Advertisement

आरोप है कि गांव का गोविंद कुमार घर में घुस आया और डरा धमकाकर बेटी को अगवा करके अपने घर ले गया। वहां बेटी को बंधक बना लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर दुष्कर्म किया। दरिदंगी करने के बाद भी वह किशोरी को बंधक बनाए रहा। किसी तरह किशोरी शोहदे के चंगुल से छूटकर वापस घर पहुंची। उसने रोते हुए परिवार के सदस्यों को खुद के साथ हुई घटना बताई। जिसके बाद परिवार वालों ने थाने पहुंचकर नामजद तहरीर दी।

Advertisement

यह भी आरोप लगाया कि शोहदा इससे पहले भी बेटी से छेड़छाड़ कर चुका है। दबंग किस्म का होने के चलते परिवार भयभीत है। उस पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण और बयान कराए जाएंगे। आरोपी की धरपकड़ को टीम लगाई है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: किसान की जमीन पर बैंक के क्लस्टर हेड ने करा ली लिमिट

 

Advertisement