कियारा से मिलने वैनिटी वैन में पहुंचे सिद्धार्थ, पैचअप होते ही बढ़ीं नजदीकियां

0
14

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग-जुग-जुग जियो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर हर दिन नए अपडेट आ रहे हैं। कभी इस फिल्म की कहानी को लेकर कुछ सामने आता है तो कभी कोई इस फिल्म को लेकर कोर्ट पहुंच जाता है. फिल्म रिलीज से पहले ही तमाम विवादों के बीच आ गई है। लेकिन इन सब बातों से फिल्म पर कोई खास फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है. इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को एक बार से याद कर रही हैं. और उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कई ऐसी बातें भी कही हैं, जो फैंस को काफी खुश कर रही हैं.

इंटरव्यू में सिद्धार्थ की तारीफ: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी ने हाल ही में मीडिया को एक जानकारी दी है. उनसे कई सवाल पूछे गए हैं। एक सवाल ये भी था कि इन तीन फिल्मों में से किसी एक को ही चुनना होगा. इसमें उन्हें कबीर सिंह, शेरशाह और गुड न्यूज जैसी फिल्मों के नाम दिए गए थे। इसका जवाब देते हुए कियारा ने कहा, ”कबीर सिंह ने मेरी जिंदगी में काफी बदलाव लाए, इस फिल्म के किरदार ने मुझे एक नई पहचान दी. जिसके बाद उनसे पूछा गया कि आपके फिल्मी करियर का अब तक का सबसे मुश्किल सीन कौन सा रहा है, इसका जवाब इस पर कियारा ने कहा है कि, फिल्म शेरशाह का क्लाइमेक्स। इन सबके बाद उन्होंने उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बारे में सवाल पूछे। जिसका उन्होंने कुछ इस तरह से जवाब दिया कि सब देख रहे थे। उन्होंने कहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बहुत हैंडसम हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के बारे में कहा जाता है कि ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कब होगी रिलीज: कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म जग जुग जियो में नजर आने वाली हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन भी नजर आएंगे। ”