कियारा आडवाणी से लेकर आलिया भट्ट तक,इन हीरोइन की नेटवर्थ जान आप भी हैरान रह जाएगे

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण,प्रियंका चोपड़ा,कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस आज राज करती है लेकिन इन सबके बिच आप आज की युवा ऐक्ट्रेस को बिल्कुल भी इग्नोर नहीं कर सकते है। बॉलीवुड में ऐसी कई ऐक्ट्रेस है जो आज अपनी पर्सनल जिंदगी और प्रोफेशनल जिन्दी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। सारा अली खान से लेकर जाह्नवी कपूर कियारा आडवाणी तक ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मे है।फेंस उनके अभिनय के साथ ऑफस्क्रीन भी काफी पसंद करते है इसी कारन से ऐक्ट्रेस कमाई में मामले में भी काफी आगे है। तो चलिए जानते है इन खूबसूरत ऐक्ट्रेस की नेटवर्थ के बारे में 

h

आलिया भट्ट -बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी है। आलिया भट्ट ने कारण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।आलिया भट्ट इन दिनों कई फिल्मो में दिखाई दे चुकी है।आलिया भट्ट यंग जनरेशन में सबसे  ज्यादा फ़ीस लेने वाली ऐक्ट्रेस है। खबरों के अनुसार उनकी नेटवर्थ 21 मिलियन डॉलर है। ये ऐक्ट्रेस अब जल्द कई फिल्मो में दिखाई देने वाली है। 

h

कियारा आडवाणी – कियारा आडवाणी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगो के दिलो में जगह बना ली है ये सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी कई फोटोज और वीडियो अपने फेन्स के साथ शेयर करती है। कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह से उनके करियर पर चार चाँद लग गए थे। इस फिल्म के बाद कियारा के पास फिल्मो की लाइन लग गयी थी। ऐसे में अगर कियारा आडवाणी की नेटवर्थ की बात करे तो  उनकी नेटवर्थ लगभग 3.8 मिलियन डॉलर है। 

h

अनन्या पांडे –  इन दिनों अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर ‘ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। ये फिल्म रिलीज हो गयी है इस फिल्म में अनन्या पांडे देवरकॉडा के अपोजी नजर आ रही है। ऐक्ट्रेस ने कारण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 ‘ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा ये कई फिल्मो में दिखाई दे चुकी है। वही उनके नेटवर्थ की बात करे तो अनन्या पांडे के पास लगभग 4 मिलियन डॉलर है।