कियारा आडवाणी ने बताई शादी के पहले सुहागरात की कहानी, कहा-सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी मजबूत है, बेडरूम में मुझे वो घंटो तक… बेड टूट गया था

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का बनता बिगड़ता रिश्ता इन दिनों सुर्खियों में है. कुछ दिनों पहले तक चर्चा थी कि सिद्धार्थ और कियारा के बीच ब्रेकअप हो चुका है, फिर खबर आई की अब दोनों के बीच सब ठीक है. हालांकि, अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप में होने या अलग होने जैसे किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की है.

ब्रेकअप और पैचअप की खबरों के बीच अब जुग जुग जीयो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बांद्रा स्थित आवास (Kiara Advani at Sidharth Malhotra Residence) पर देखा गया. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

वही एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया की सिद्धार्थ काफी मजबूत इंसान है. और हम बेडरूम में घंटो बाते करते है. यही नहीं एक्ट्रेस ने कहा की मुझे सिद्धार्थ की खिचाई करने में बहुत मजा आता है. एक बार तो मजाक में लड़ाई करते-करते बेड टूट गया था. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है. खैर अभी इसके बारे में दोनों कपल्स ने कुछ भी नहीं कहा है.