Sunday, June 26, 2022
HomeEntertainmentकिच्चा सुदीप की फिल्म ‘Vikrant Rona’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान बोले-...

किच्चा सुदीप की फिल्म ‘Vikrant Rona’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान बोले- भाई! तुम पर गर्व है

मुंबई। कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप की आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। किच्चा सुदीप जल्द ही अपनी पैन-इंडिया मेगा वेंचर फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ लेकर आ रहे हैं। ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस अवसर पर किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीस को इस फिल्म के गाने ‘रा रा राकम्मा’ पर डांस करते देखा गया।

Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज इस फिल्म से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के गाने ‘रा रा राकम्मा’ को लेकर कहा, इस गाने का अनुभव अद्भुत रहा। यह सेट पर सेलिब्रेशन की तरह था। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में एंटर होने का यह सबसे बढ़िया जरिया है।

किच्चा ने फिल्म के पैन इंडिया रिलीज को लेकर कहा कि यह उनकी पहली से प्लानिंग थी और उन्हें लगता है कि फिल्म का आउटकम काफी अच्छा निकलेगा। उन्होंने कहा यह एक बड़ी फिल्म है। हमने बड़ी शुरुआत की, हमारे पास एक बड़ा विचार था और ठीक इसी तरह हम इसे पेश करना चाहते हैं। आप जानते हैं कि यह वही परिणाम है, जिसका हम इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान ने हिंदी ट्रेलर किया प्रेजेंट

सलमान खान ने अपने इंस्टा पर पोस्टर की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भाई @kichchasudeep दुनिया को आपके विक्रांत रोना पर गर्व होगा। काफी बेहतरीन।’ पोस्टर में सुदीप का लुक देखने लायक है। जाहिर है उनकी फिल्म भी एक हिट होने वाली है। जहां सलमान खान ने इसे हिंदी में लॉन्च किया, धनुष ने तमिल में, दुलकार सलमान ने मलयालम में, रामचरण तेलुगू और कन्नड़ में खुद किच्चा सुदीप ने लॉन्च किया।

गौरतलब है कि ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है। ‘विक्रांत रोणा’ पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म है, जो 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:-‘जुग-जुग जियो’ के प्रमोशन के दौरान बोले अनिल कपूर- परिवार के साथ समय बिताना है सबसे अधिक पसंद

RELATED ARTICLES
- Advertisment -