कास्टिंग काउच को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा , बोली- ‘आधी रात में भी बुलाए तो जाना पड़ता है….’

0
20


कास्टिंग काउच  को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा , बोली- ‘आधी रात में भी बुलाए तो जाना पड़ता है….’

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। मलाइका अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है और हर मुद्दे पर वह बिना संकोच के अपनी राय रखती है।

‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स से लोगों के होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा सबके सामने खोलकर रख दिया, साथ ही बताया कि किस तरह से एक एक्ट्रेस को फिल्म में अपना रोल बचाने के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है।

मल्लिका शेरावत ने खोले इंडस्ट्री के काले राज

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर खुलासा करते हुए बताया कि ”जब मैंने कंप्रोमाइज करने से मना किया तो मेरे हाथ से कई बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स निकल गए थे। सभी ए लिस्टर्स हीरोज ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था क्योंकि मैं कंप्रोमाइज नहीं कर रही थी, उन्हें वही एक्ट्रेसेस पसंद हैं जिन्हें वह कंट्रोल कर सकते हैं और जो उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेती हैं।लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं, ये मेरी पर्सनैलिटी नहीं है मैं खुद को किसी की ख्वाहिशों के हिसाब से नहीं चला सकती।”

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा, “अगर कोई हीरो रात के 3 बजे आपको कॉल करके कहे- मेरे घर पर आओ तो आपको जाना पड़े, अगर आप सर्किल का हिस्सा हैं और उनके साथ फिल्म कर रहे हैं। अगर आप नहीं जाती हैं तो समझ लीजिए की आप फिल्म से बाहर हैं।”

बता दें कि मल्लिका ने कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ पर भी तंज कसा था। मल्लिका ने कहा था कि ”दीपिका ने इस फिल्म में जिस तरह के बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं, वैसे ही सीन उन्होंने 2004 में अपनी रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘मर्डर’ में दिए थे। दीपिका की तो सबने तारीफ की.. पर जब यही मैंने किया था तो लोगों ने मेरे लिए बुरी बातें बोली थीं।”

साल 2003 मल्लिका ने की थी करियर की शुरुआत

बता दे मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ख्वाहिश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपनी पहली फिल्म से चर्चा में आ गई थी क्योंकि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में करीब 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके चलते वह रातों-रात लाइमलाइट में आ गई। इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में काम किया जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए। इसके बाद दिन-ब-दिन मल्लिका शेरावत की छवि बोल्ड अभिनेत्री के रूप में बनती गई और लोग भी उन्हें ऐसे ही किरदार ऑफर करने लगे।