कालोनी में खुला देशी शराब का ठेका तो भड़की महिलाएं…

Advertisement

लखनऊ। बिजनौर थाना क्षेत्र में स्थित शहीद बिहार कालोनी निकट बीबीएयू यूनिवर्सिटी के पास बने देशी शराब के ठेका पर सोमवार देर शाम कालोनी की महिलाओं ने ठेके पर पहुंच कर दुकान का शटर बंद कर बोर्ड उतरवा कर प्रदर्शन करने लगी। महिलाओं ने ठेका खोलने पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। शहीद बिहार जन कल्याण समिति के सचिव विनय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कालोनी के प्रवेश द्वार के पास पिछ्ले महीने से देशी शराब की दुकान खुल गयी।

Advertisement

खुलने के समय भी कालोनीवासियों ने विरोध जताया था । इससे हर रोज पियक्कड़ों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। पियक्कड़ों के चलते आने-जाने वाले लोगों के साथ महिलाओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। महिलाओं का घर से बाहर निकलना दुभर हो गया है। कई लोग शराब पीकर महिलाओं पर फब्बतियां भी कसते हैं। सोमवार शाम करीब 7 बजे कालोनी की महीलाओं ने ठेके पर पहुचकर देशी शराब ठेका का शटर बंद कर विरोध जताने के साथ बोर्ड भी उतार दिया।

Advertisement

समिति ने स्पीड पोस्ट के माध्यम से लखनऊ जिलाधिकारी, आबकारी आयुक्त को पत्र भेजकर शराब की दुकान को कालोनी से दूर स्थानांतरित करने के लिए पत्र भेजा हैं । इस दौरान समिति की उपाध्यक्ष रश्मी शुक्ला,कीर्ति पांडेय, दीपमाला ,मीना सिंह,आरबी सिंह, एसके मिश्रा, दिनेश तिवारी सहित कालोनीवासी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-यूपी: अब कांच की बोतलों में बिकेगी देशी शराब, उद्यमियों के बहुरेंगे दिन

Advertisement