काले कपड़े पहनकर महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, सोनिया गांधी भी मौजूद

0
19

Advertisement

नई दिल्ली। कांग्रेस महंगाई, जीएसटी, और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ शुक्रवार को देशभर में प्रदर्शन कर रही है। संसद में कांग्रेस सांसदों ने महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में काले कपड़े पहने। कांग्रेस सांसदों ने महंगाई और बेरोज़गारी पर अपना विरोध दर्ज़ कराने के लिए संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी मार्च में शामिल हुए।

Advertisement

कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने कहा कि हम लोग राष्ट्रपति भवन जाने के लिए मार्च करने की कोशिश कर रहें हैं लेकिन पुलिस ने IPC की धारा 144 का हवाला देते हुए रोक दिया है। हम सारे सांसद गिरफ़्तारी देंगे। हम जनता को बेरोज़ागारी और महंगाई से राहत दिलाकर रहेंगे।

कांग्रेस के सीनियर लीडर सलमान खुर्शीद ने कहा कि यह बात स्पष्ट है कि इस देश की जनता पर जो प्रहार हो रहे हैं, उसके लिए हम लड़ रहे हैं। ये लड़ाई लंबी है और हम लड़ते रहेंगे। बेरोजगारी और महंगाई हमारा मुद्दा है।

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि महंगाई हद से ज़्यादा बढ़ गई है, सरकार को कुछ करना पड़ेगा। हम इसके लिए ही आंदोलन कर रहे हैं।

 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा और सांसद सोनिया गांधी ने संसद में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पार्टी सांसदों के विरोध का नेतृत्व किया। महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी के हमले का बीजेपी ने किया पलटवार, कही ये बड़ी बात

Advertisement