कार पर चढ़कर कार्तिक ने लुटाया फैंस पर प्यार, सीटी बजाते लोगों को देख बोले- इसी के लिए जीता हूं

0
12

कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज़, भूल भुलैया 2 की सफलता पर सवार है। सिनेमाघरों में खुलने के पांच सप्ताह बाद भी, यह बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाना जारी रखे हुए है। फिल्म, जिसमें कियारा आडवाणी और तब्बू भी हैं, 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की राह पर है। भूल भुलैया 2 बॉलीवुड की उन कुछ फिल्मों में से एक है, जो महामारी के दौर में स्वर्ण पदक जीतने में सफल रही है। कार्तिक अपने प्रशंसकों से मिल रहे सभी प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हैं। और ऐसा लग रहा है कि अभिनेता प्यार को वापस करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। रविवार को, कार्तिक ने अपनी कार की छत पर खड़े होने का एक वीडियो साझा किया, क्योंकि वह प्रशंसकों से घिरा हुआ है। फैंस उनके लिए तालियां बजाते और सीटी बजाते नजर आ रहे हैं और कार्तिक पीछे हाथ हिलाकर जवाब देते हैं। वीडियो के साथ, अभिनेता ने लिखा, “पांचवां हफ्ता वास्तव में मजबूत रहा। भूल भुलैया 2, इस प्यार के लिए जियो।”

जहां कई प्रशंसकों ने कार्तिक की “200 करोड़ वाली मुस्कान” देखने की इच्छा व्यक्त की, वहीं कुछ उपयोगकर्ताओं ने, जो पार्टी में देर से आए थे, भूल भुलैया 2 में उनके अभिनय के लिए अभिनेता की सराहना की। “बधाई, इसे बनाए रखें और अधिक सफलता प्राप्त करें। आपके जीवन में,” एक प्रशंसक ने कामना की। यह क्लिप 9 लाख से अधिक व्यूज के साथ इंस्टाग्राम यूजर्स के बीच वायरल हो रही है।

इससे पहले, कार्तिक ने क्राई फाउंडेशन के बच्चों के लिए अपनी फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के लिए इंटरनेट जीता था। “इन छोटे रॉकस्टारों के साथ हमारी 175 करोड़ की जश्न पार्टी। विशेष स्क्रीनिंग पोस्ट करें। हमारे उत्सव को इतना खास बनाने के लिए क्राई फाउंडेशन के प्यारे बच्चों को बहुत-बहुत धन्यवाद,” उन्होंने एक वीडियो के साथ लिखा, जिसमें अभिनेता को एनजीओ के बच्चों के साथ गाला समय बिताते हुए सही ढंग से कैद किया गया था।