कार की टक्कर से स्कूटी सवार किशोर की मौत

0
20

Advertisement

बिजनौर/हल्दौर, अमृत विचार। सड़क किनारे स्कूटी पर बैठकर प्रतिक्षा कर रहे किशोर को विपरीत दिशा से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिसमें किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है ।

Advertisement

गुरुवार शाम करीब साढ़े चार बजे क्षेत्र के ग्राम शेरपुर निवासी पूर्व प्रधान विकास कुमार का 14 वर्षीय पुत्र अस्मित कुमार नूरपुर-बिजनौर हाईवे किनारे अट्टे वाले बाबा के मंदिर के सामने अपनी स्कूटी पर बैठकर किसी का इंतजार कर रहा था। अचानक नूरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार अर्टिका ने उसको जोरदार टक्कर मारकर रौंद डाला, जिससे किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। बेकाबू कार ने अपनी चपेट में एक और बाइक व एक साइकिल को भी घसीटे हुए चाय के होटल तोड़ती हुए पेड़ से टकराकर रुकी। मौके से भागकर लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। शेरपुर निवासी होटल स्वामी रिजवान व जावेद की बाइकें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने कार में सवार एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबकि एक महिला व एक व्यक्ति फरार होने में कामयाब रहे। मौके पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों की भीड इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दियाए, जिसे देखते हुए पुलिस को यातायात को अन्य मार्गों पर भेजना पड़ा‌। बालकिशनपुर चौराहा व अम्हेड़ा चौराहे के बीच सैकड़ों वाहन घंटों फंसे रहे। जाम में यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है तथा अग्रिम कार्रवाई अमल लाई जा रही है।

Advertisement

कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल
नहटौर। गुरुवार को कोतवाली देहात निवासी रईस अहमद पुत्र मुन्ना अपनी पत्नी इमराना खातून के साथ नहटौर से सामान खरीदने आया था। जब वह बाइक से धामपुर मार्ग स्थित पीर की चुंगी के निकट पहुंचे तो धामपुर की और से तेज गति के साथ आ रही मारुती कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद कार सड़क किनारे खड़ी दूसरी कार में जा घुसी। दुर्घटना में बाइक सवार दम्पती घायल हो गए। मौके पर इकट्ठा हुए राहगीरों ने उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उनकी हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने चालक और कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- बिजनौर: संदिग्ध अवस्था में मिला किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement