कार की छत पर खड़े होकर नीतू कपूर ने किया डांस, 63 की उम्र में हैरान करने वाली एक्ट्रेस की एनर्जी

0
14

नीतू कपूर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है क्योंकि उनका एक कार की छत पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है। अभिनेत्री ने हाल ही में डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर दिवंगत अभिनेता शम्मी कपूर के गाने पर डांस किया। सह-न्यायाधीश मार्ज़ी पेस्टनजी ने उनके साथ एक कार की छत पर एक पैर हिलाया।

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें नीतू एक लाल रंग की कार के शीर्ष पर खड़ी दिखाई दे रही थी और गीत बज रहा था। नीतू और मर्जी दोनों नोरा फतेही के साथ शो में जज हैं।

नीतू कपूर अगली बार करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म जगजग जीयो में नजर आएंगी। हाल ही में नीतू ने आलिया भट्ट के साथ अपने बेटे रणबीर की शादी के बारे में बात की। निजी मामला अप्रैल में रणबीर के वास्तु अपार्टमेंट में हुआ था और इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। जुगजुग जीयो के प्रचार के दौरान, अभिनेत्री ने अपने बेटे के बारे में बात की और साझा किया कि कैसे शादी के बाद उनके परिवार के लिए जीवन बदल गया है।

ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं आज सबसे ज्यादा खुश हूं। उसने उसे बहुत प्यार और गर्मजोशी दी है। मैं उसमें बदलाव महसूस करता हूं। वे एक साथ अच्छे लगते हैं। मैं बहुत खुश हूं और खुद को लकी मानता हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है। इसलिए, जीवन वास्तव में बदल गया है और मैं बहुत संतुष्ट हूं। वो टेंशन होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई। अब शादी हो गई (हमेशा यह तनाव रहता है कि उसने शादी नहीं की है। अब वह है)।

करीब पांच साल तक डेटिंग करने के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान, महेश भट्ट, करण जौहर और अयान मुखर्जी सहित अन्य करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।