कार्तिक आर्यन ने की अगली फिल्म की तैयारी कियारा के साथ आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के साथ बी-टाउन में बड़ी प्रगति कर रहे हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन ने दुनिया भर में 230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जो आने वाली फिल्मों के लिए पहले ही बेंचमार्क हाई सेट कर चुकी है। इतना ही नहीं, प्यार का पंचनामा अभिनेता के पास उनके आगे कई परियोजनाएं हैं। बुधवार को, कार्तिक ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और अपनी आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए टेबल रीड सेशन की एक झलक साझा की। स्नैप में, अभिनेता को पृष्ठभूमि में निर्माताओं के साथ एक स्क्रिप्ट पकड़े हुए देखा जा सकता है जो एक गंभीर चर्चा में डूबे हुए प्रतीत होते हैं।


एक महाकाव्य प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है, सत्यप्रेम की कथा को समीर विदवान द्वारा अभिनीत किया जाएगा और साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कियारा आडवाणी के साथ कार्तिक आर्यन का यह दूसरा सहयोग होगा।

मूल रूप से सत्य नारायण की कथा शीर्षक वाली फिल्म के शीर्षक के कारण सोशल मीडिया पर नाराजगी थी। विवाद के कारण, निर्माताओं ने नाम बदलकर सत्यप्रेम की कथा करने का फैसला किया। इस हफ्ते की शुरुआत में, कियारा आडवाणी के जन्मदिन के अवसर पर, कार्तिक ने फिल्म की पहली तस्वीर साझा की। तस्वीर में कार्तिक को कियारा को रोमांटिक आलिंगन में पकड़े हुए दिखाया गया है। फैंस की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए सरप्राइज पोस्ट काफी था। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कथा !! तुम्हारा सत्यप्रेम (लाल दिल इमोजी) #SatyapremKiKatha @kiaraaliaadvani”। फिल्म के निर्देशक ने एक प्यारी टिप्पणी छोड़ी, जिसमें लिखा था, “मेरे सत्यप्रेम और कथा”।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन एक बड़े बजट की फिल्म में साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ भी काम करेंगे। अभिनेता अलाया एफ के साथ एकता कपूर की फ्रेडी में भी दिखाई देंगे। कार्तिक वर्तमान में कृति सनोन के साथ शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं, जो 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। कार्तिक हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया का भी हिस्सा होंगे।