काम न मिलने पर घर बैठ गए थे बॉबी देओल, बच्चे पूछते थे कि “आप माँ की तरह काम पर क्यों नहीं जाते”

0
172

बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। हर कोई उन्हें पसंद भी करता है। एक समय पर बॉबी ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं उनकी फिल्मों को भी दर्शको का खूब प्यार मिला है। हालांकि उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव भी रहे। एक समय तो ऐसा आ गया था जब बॉबी को काम ही नहीं मिल पा रहा था और उनकी करियर भी खत्म होने की कगार पर आ गया था।

ऐसे में उनके बच्चे ने उनसे कुछ ऐसा कहा कि वे वापस से काम के लिए प्रेरित हुए और वापस से बॉबी ने अपनी अलग पहचान बनाई। इस बात का खुलासा खुद बॉबी देओल कर चुके हैं। बॉबी ने खुद बताया था कि उनके बच्चे उनसे पूछते थे कि वे काम पर क्यों नहीं जाते हैं। इसके बाद ही बॉबी ने वापस से खुद को खोजना शुरू किया।

बता दें कि बॉबी देओल ने 1995 में आई बरसात से ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद बॉबी ने कई फिल्मों में कमा किया और अपनी अलग पहचान बनाई। आखिरी बार बॉबी को 2013 में बड़े पर्दे पर देखा गया था जिसमें वे यमला पगला दीवाना 2 में नज़र आए थे। इसके बाद 2017 से बॉबी ने वापस से इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन इन्हीं के बीच ऐसे कई दिन थे जब उनके पास काम नहीं था।

वहीं उनके दो बच्चे भी हैं जिन्होंने ही बॉबी को वापस से काम करने के लिए प्रेरित किया था। दरअसल उस समय बॉबी घर पर ही थे। जबकि उनकी पत्नी तान्या काम पर जाती थी। ऐसे में बॉबी ने घर पर रहकर बच्चों के साथ समय बिताने का फैसला किया था। वे अपने बच्चों की परवरिश में तान्या का साथ देना चाहते थे। लेकिन इस फैसले में कहीं न कहीं बॉबी गलत हो गए थे

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने खुद बताया था कि जब वे घर पर रहते थे तो उनके बच्चों नमे उनसे पूछना शुरू कर दिया था कि “पापा आप माँ की तरह काम पर क्यों नहीं चाहते हैं” ऐसे में बॉबी भी अपने बच्चों को गलत संदेश नहीं डेंजा चाहते थे और उन्होंने वापस से कमा करने के लिए मेहनत शुरू की और आज वे आश्रम वेब सिरीज़ से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।