कहा रेखा मर्दों के साथ करती थी ऐसी हरकतें!




संजय दत्त की मां ने रेखा को लेकर दिया बड़ा बयान: कहा रेखा मर्दों के साथ करती थी ऐसी हरकतें!

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की मां के एक बयान के बारे में जो उन्होंने काफी समय पहले अभिनेत्री रेखा के बारे में दिया था. गौरतलब है कि संजय दत्त की मां नरगिस दत्त अब इस दुनिया में नहीं है और साल 1981 में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था.लेकिन बॉलीवुड सिनेमा में एक बार नरगिस दत्त ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसने अभिनेत्री रेखा के पुर्जे हिला कर रख दिए थे. जैसा कि आप सभी जानते हैं 70 और 80 के दशक की बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रेखा दिखने में काफी खूबसूरत है.

उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लोग दीवाने थे. असल जिंदगी में किसी हुस्न परी की तरह दिखने वाली रेखा ने शादी तो की लेकिन वह महज एक साल ही चल पाई थी. लेकिन रेखा का नाम आज तक कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है इनमें जितेंद्र, धर्मेंद्र, सुनील दत्त, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता शामिल है.बताया जाता है कि जब रेखा का नाम सुनील दत्त के साथ जुड़ा था तब यह बात सुनील की पत्नी नरगिस को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई थी. कहा जाता है कि नरगिस रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी. यहां तक कि एक बार तो उन्होंने रेखा के लिए बहुत से ऐसे शब्दों का प्रयोग कर लिया था जो काफी असहज थे.

नरगिस ने रेखा को लेकर कह दी यह बड़ी बात

नरगिस ने एक बार कह दिया था कि अपनी खूबसूरती के चलते रेखा मर्दों को कुछ इस तरह के संकेत देती है कि वह उन्हें काफी पसंद करती है. कई बार ऐसा भी लगता है कि रेखा रिलेशन में आने के लिए बिल्कुल तैयार है.कुछ लोग तो रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. नरगिस ने कहा कि मैं कई बार सोचती हूं कि मैं उसे समझने लगी हूं. लेकिन अब मैं उसकी परेशानी की गहराई तक जाने के लायक हो गई हूं. वह खोई हुई है और उसे एक मर्द की जरूरत है.