कर्मचारियों की चमकी किस्मत! सितंबर से मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी, 34% हुआ महंगाई भत्ता.. जानें –

0
28

डेस्क : मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने अपने यहाँ के सरकारी कर्मचारियों को तोहफे देने जा रही हैं। मध्य प्रदेश सरकार ने महंगाई भत्ता 31 फीसदी से बढ़ाकर 34 फीसदी तक कर दिया है। इस भत्ते की बढ़ोत्तरी के बाद सरकार पर 625 करोड़ का अतिरिक्त भार आएगा। यह बढ़ोत्तरी अब केंद्र सरकार के कर्मचारियों के बराबर कर दी गई है।

money

मध्यप्रदेश के साढ़े चार लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों और करीब साढ़े तीन लाख से अधिक पेंशनर्स को सोमवार को शिवराज सिंह चौहान सरकार ने एक बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने अपने सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 31 फीसदी से बढ़ाकर 34 फीसदी कर दिया है। यह सोमवार एक अगस्त से लागू भी हो गया है, जिसका भुगतान सितंबर माह के वेतन में जोड़कर लाभार्थी कर्मचारियों को मिलेगा।

money ppf account

मध्य प्रदेश में वर्तमान सरकारी कर्मचारियों को 31 फीसदी महंगाई भत्ता मिल रहा था सावन के अंतिम सोमवार और रक्षाबंधन से पहले मध्य प्रदेश के साढ़े चार लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों और साढ़े तीन लाख पेंशनर्स को यह अद्भुत तोहफा मिला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार ने 1 अगस्त को श्रावण मास के सोमवार को इसकी इसकी सूचना दी साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को इसके लिए बधाई भी दी। अगर पेंशनर्स की बात की जाए तो बाकी जगहों की तुलना में उनका महंगाई भत्ता अभी भी पीछे ही हैं।