करीना कपूर ने सैफ अली खान को दी चेतावनी, 60 की उम्र में पिता बनने की सोचना भी मत, नहीं तो…

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. फिल्मो की रानी कहे जाने वाली करीना कपूर ने बॉलीवुड में एक से एक फिल्मे दी है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान की जोड़ी को दुनिया ने सुपरहिट जोड़ी करार दिया है. बेबाक और बिंदास अंदाज़ ने दोनों का दिल जीत लिया है. हाल ही में करीना कपूर ने अपने पति सैफ को खुलेआम चेतावनी दे डाली है. 

दी ये चेतावनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं,  लगभग 6 महीने पहले करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. जिसका नाम जेह रखा गया है. 

करीना ने दी धमकी 

करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की ‘सैफ अली खान का हर दशक में पिता बनते है. सारा 20 में, अब्राहम 30 में, तैमूर 40 में और अब जेह 50 में. इसलिए मैंने उनसे कहा कि 60 की उम्र में ऐसा सोचना भी मत.

बच्चो के प्रेमी है सैफ 

हाल ही में करीना कपूर खान ने सैफ अली खान की तारीफ करते हुए बताया की सैफ पति का रोल हो या पिता का दोनों ही रोल बखूबी निभा रहे है.  सैफ चारो बच्चो को उतना ही प्यार करते है. और सभी का संतुलन बराबर रहे इसकी पूरी कोशिश कर रहे है.