Tuesday, June 28, 2022
HomeEntertainmentकरीना कपूर और शाहिद कपूर को इन हरकतों के कारण होना पड़ा...

करीना कपूर और शाहिद कपूर को इन हरकतों के कारण होना पड़ा था एक दूसरे से अलग, यह लोग बने थे वजह

फिल्मों की तरह ही बॉलीवुड की प्रेम कहानियां भी होती है।यहाँ पर कब किसका नाम किसके साथ जोड़ा जाता है और कब किसका ब्रेकअप हो जाता है, कहना बहुत ही मुश्किल है।हालांकि संजय दत्त-माधुरी दीक्षित, सलमान खान-ऐश्वर्या राय और गोविंदा-रानी मुखर्जी जैसी कुछ ऐसी प्रेम कहानियां भी हैं जो कभी एक-दूसरे को बेइंतेहा चाहते थे लेकिन अब एक दूसरे से ऐसे मुंह मोड़ लेते हैं जैसे कभी एक दूसरे को जानते ही ना हो।कुछ ऐसी ही है करीना और शाहिद के प्यार और जुदाई की दास्तान भी। जिसमें हिरो और हिरोइन एक दूसरे से मिलते है, फिर प्यार होता है, प्यार के चर्चे होते है लेकिन फिर एक दिन अचानक दोनों अलग हो जाते है – शाहिद और करीना का ब्रेकअप हो जाता है।आप भी जानिये शाहिद और करीना का ब्रेकअप क्यों हुआ।

एक-दूसरे पर हो गये थे फिदा-

साल 2004 में पहली बार शाहिद और करीना कपूर की मुलाकात फिल्म फ़िदा के सेट पर हुई। यही दोनों एक दूसरे पर फ़िदा हो गए। फ़िदा शाहिद कपूर के लिए दूसरी फिल्म थी तो वही करीना कपूर अब तक बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस बन गई थीं। लेकिन इसके बावजूद करीना ने ख़ुद शाहिद को प्रपोज़ किया था।

करीना ने किया था प्रपोज –

करीना ने एक इंटरव्यू में यह बात कुबुली थी कि उन्होंने शाहिद को कई कॉल, मैसेज किए तब जाकर शाहिद ने उन्हें हाँ कहा। शाहिद और करीना ने हमेशा खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया। इन दोनों की जोड़ी वैसे तो फिल्मी परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन बॉलीवुड और आम लोगों को भी इनकी जोड़ी बेहद ज़्यादा पसंद थी।

रिश्तें में आ गई दरार –

लेकिन साल 2006 में शाहिद-करीना के रिश्ते में दरार आ गई। ‘जब वी मेट’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद लोगों को इस बात की भनक लग गई थी। क्योंकि हमेशा साथ रहने वाले करीना और शाहिद अब अलग गाड़ियों में आते। बिना बात किये ही घर चले जाते।

तो ये थी वजह –

शाहिद और करीना के ब्रेकअप के कई कारण बताए गए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के ब्रेकअप की वजह शाहिद का इश्कमिजाज होना था, जबकि उन्हीं दिनों कुछ रिपोर्ट्स का ये दावा था कि करीना और शाहिद का रिश्ता करीना की फैमिली की वजह से टूटा। जी हां, करीना की मां बबीता कपूर और करीना की बहन करिश्मा कपूर पर को विलेन बताया गया था। कहा गया कि बबीता और करीश्मा दोनों ही शाहिद को नहीं चाहते थे औ अपने बराबरी का नहीं मानते थे। वहीं दावा ये भी था कि करीश्मा को शाहिद और करीना का रिश्ता शुरूआत से ही पसंद नहीं था।

हालांकि दावा ये किया जाता है कि शाहिद ने ही ब्रेकअप के लिए आखिरी कॉल किया था, जबकि करीना ने उन दिनों पैचअप की कई कोशिशें की थीं। बता दें कि इस रिश्ते की शुरूआत साल 2004 में हुई थी और उन दिनों इनके अफेयर्स ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने कई बार मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूल किया था। दोनों अपने रिलेशनशिप को जाहिर करने में कभी नहीं हिचकते थे। मगर साल 2007 तक दोनों के रिश्ते में दरार आ गई।

बताया जाता है कि साल 2006 में जब फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग की शुरूआत हुई, तब दोनों के बीच रिश्ता ठीक चल रहा था, मगर शूटिंग के अंत तक इस रिश्ते में तूफान आ गया। इस फिल्म से जुड़े लोगों के मुताबिक शूटिंग के अंत में दोनों के बीच बातचीत भी कम हो गई थी और अंतिम सीन के शूटिंग के वक्त दोनों अलग अलग गाड़ियों से आए थे। बता दें कि दोनों ने 36 चाइना टाउन, चुप चुपके और जब वी मेट में एक साथ काम किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -