Monday, August 8, 2022
HomeEntertainmentकरण जौहर को लंदन में हुई बेइज्जती, नहीं मिली रेस्टोरेंट ने एंट्री…बाहर...

करण जौहर को लंदन में हुई बेइज्जती, नहीं मिली रेस्टोरेंट ने एंट्री…बाहर से लौटाया, वीडियो वायरल




करण जौहर को लंदन में हुई बेइज्जती, नहीं मिली रेस्टोरेंट ने एंट्री…बाहर से लौटाया, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री के सबसे बड़े सेलेब्रिटीज में गिने जाते हैं। वो कहीं पर भी चले जाएं लोग बाहें फैला कर उनका स्वागत करते हैं लेकिन हाल ही में विदेश के एक रेस्टोरेंट में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। करण जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गयी।

दरअसल, करण जौहर और सारा अली खान इन दिनों लंदन में हैं और वहां पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। करण जौहर और सारा ने लंदन में मस्ती करने के बाद एक साथ लंच करने की भी तैयार की लेकिन रेस्तरां में उनका टेबल बुक नहीं हो पाया और रेस्तरां के बाहर खड़े स्टाफ ने एक सामान्य आदमी की तरह बॉलीवुड सेलेब्स को वापस लौटा दिया।

इसका एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैमरे के पीछे से सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आवाज सुनाई दे रही है। इसके अलावा वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी सुनने को मिल रहा है।

बता दे की करण जौहर का यह वीडियो इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में करण ने ब्लैक रंग का आउटफिट पहना हुआ है और वो ट्रांस्पेरेंट सनग्लासेस लगाए दिखाई दे रहे हैं और वीडियो में कैमरे के पीछे सारा अली खान की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, करण जौहर हंसते हुए एक रेस्टोरेंट के बाहर जाते हैं और वहां पर खड़े एक शख्स से पूछते हैं कि ‘आलिया भट्ट के नाम पर कोई बुकिंग है?’… ये शख्स रेस्टोरेंट का मैनेजर मालूम होता है जो करण को साफ कह देता है कि ‘इस वक्त कोई बुकिंग नहीं है।’

बता दे की करण जौहर वीडियो में दो-तीन बार एक ही बात पूछते हैं लेकिन फिर भी रेस्टोरेंट मैनेजर उन्हें वहां एंट्री नहीं लेने देता है। इसके बाद करण झेंप जाते हैं और वीडियो में मुंह बनाकर वहां से आगे बढ़ते दिखाई देते हैं। वहीं, वीडियो में कैमरे के पीछे से सारा अली खान की आवाज आती है। वो करण का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं कि ”मुझे लगता है कि ये इसलिए हुआ है क्योंकि करण ने हमसे टूडल्स कहा था।”

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट संग भी बिताया टाइम

आपको बता दे, करण जौहर ने लन्दन में सारा अली खान, मनीष मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। मनीष ने खुद के साथ आलिया और करण का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

 


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

");pageTracker._trackPageview();