करण जौहर के शो को लेकर कार्तिक आर्यन ने कही ये बड़ी बात, सुनकर आपके भी उड़ सकते है होश 

0
9

कार्तिक आर्यन के हालिया साक्षात्कारों में प्रशंसकों का अनुमान है कि क्या भूल भुलैया 2 के अभिनेता ने करण जौहर के शो, कॉफ़ी विद करण में थोड़ा सा मज़ाक किया है। शो में ‘रैपिड फायर राउंड’ नामक एक सेगमेंट है, जहां मेजबान और उसके मेहमानों ने कार्तिक का अप्रत्यक्ष संदर्भ दिया। सारा अली खान और जान्हवी कपूर को दिखाने वाले एपिसोड में बहुत सारे खुलासे हुए क्योंकि अभिनेत्रियों ने अपने एक्स के बारे में बात की, जो कि कार्तिक पर सबसे अधिक संकेत दिया गया था। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह ने कार्तिक की नकल भी की थी।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि वह रैपिड-फायर राउंड के बीच लोकप्रिय हैं। उनसे उस एक चीज के बारे में पूछा गया जिस पर उन्हें बेहद गर्व है।

करण जौहर ने पहले पुष्टि की थी कि सारा और कार्तिक ने कुछ समय के लिए डेट किया। शो के पिछले सीजन में सारा ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। पहले यह भी खबर आई थी कि कार्तिक और करण के बीच अनबन हो गई थी। हालांकि, दोनों को कुछ महीने पहले एक अवॉर्ड शो में एक-दूसरे का अभिवादन करते देखा गया था।

इस बीच, कार्तिक आर्यन अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के साथ बी-टाउन में बड़ी प्रगति कर रहे हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन ने दुनिया भर में 230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जो आने वाली फिल्मों के लिए पहले ही बेंचमार्क हाई सेट कर चुकी है। बॉलीवुड हंगामा के साथ एक नए साक्षात्कार में, अभिनेता ने खुलासा किया कि क्या वह लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर होंगे।

अपने कथित कैमियो के बारे में अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने कहा कि भले ही वह निर्देशक के साथ ‘गुड लक’ साझा करते हैं, लेकिन वह इस समय कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, “मैंने भी उसके बारे में पढ़ा प्रश्न चिह्न के साथ। मुझे विश्वास है कि मैं एक भाग्यशाली आकर्षण हूं। वह मेरा लकी चार्म रहा है। हमारी यात्रा बहुत अच्छी रही है। मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता। लव सर से ही उसके बारे में पुचा जाएगा तो बेहतर होगा। फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। बेहतर होगा कि आप उनके बारे में लव सर से ही पूछें। यह एक बड़ा सवालिया निशान है।”