करण जौहर का मज़ाक उड़ाते थे लोग, मर्द बनने के लिए लेनी पड़ी थी 3 साल की ट्रेनिंग

करण जौहर बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता हैं। अब तक करण बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। करण के पिता यश ने जिस तरह से इंडस्ट्री के लिए काम किया ठीक वैसे ही करण ने भी इस विरासत को आगे बढ़ाने का काम किया है। वहीं करण अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं और आए दिन सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। अब हाल ही में करण ने खुद को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है।

करण कई बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात कर चुके हैं। वहीं एक बार करण ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा कुछ ऐसा बताया था जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया था। दरअसल करण ने बताया था कि शुरुआत में लोग उनका मज़ाक बनाया करते थे। करण ने बताया कि वे लड़कियों की तरह ही सब कुछ करते थे जिसके कारण करण को मर्द बनने की ट्रेनिंग भी लेनी पड़ी थी।

करण जौहर आज किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। करण का शो कॉफी विद करण भी खूब चर्चाओं में रहता है। अब इस शो का नया सीज़न भी आने वाला है। माना जा रहा है कि शो की शूटिंग मई में शुरू हो सकती है और जून में शो को प्रसारित किया जाएगा। लेकिन कुछ समय पहले करण ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया था।

दरअसल करण ने बताया था कि वे शुरुआत में लड़कियों की तरह ही चलते थे। करण के अनुसार इसके लिए लोग उनका मज़ाक बनाया करते थे। ये सब सुनकर करण पागल हो गया थे और अपने पिता को बिना बताए ही आदमी बनने की ट्रेनिंग लेने के लिए जाया करते थे। करण ने बताया कि उन्होंने इसके लिए तीन साल तक ट्रेनिंग ली है। वहीं महज 15 साल की उम्र में वे अपना इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास पहुँच गए थे।

वहीं करण की आवाज़ भी बहुत पतली थी और ऐसे में करण स्पीच थैरेपिस्ट के पा स्गए और आवाज़ बदलने के लिए कहा। करण के अनुसार ये दिन उनकी जिंदगी के बेहद खराब दिन थे। इसी कारण से करण स्कूल के खेलों में भी भाग नहीं लिया करते थे। लेकिन आज करण को किसी पहचान की जरूरत नहीं है।