करण कुंद्रा ने खोल डाले बेडरूम के सारे सीक्रेट्स, पार्टनर ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
42

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्रशंसक उन्हें परदे पर एक साथ देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। कंगना रनौत को धन्यवाद, जिन्होंने लॉक अप के साथ इसे संभव बनाया। दोनों ने अंतिम सप्ताह में कुछ एपिसोड के लिए शूटिंग की और ग्रैंड फिनाले में उन्होंने बेडरूम के कुछ रहस्यों को भी देखा। सभी विवरणों के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

जैसा कि सभी जानते हैं, तेजस्वी अपने प्रेमी करण के साथ ‘वार्डन’ के रूप में शामिल हुईं, जो कंगना रनौत के शो में एक जेलर की भूमिका निभा रहे हैं। इसने उनके ऑन-स्क्रीन ऑन-स्क्रीन पोस्ट बिग बॉस 15 और उनके पहले संगीत वीडियो रूला डेटी है को चिह्नित किया।

फिनाले एपिसोड के दौरान कंगना रनौत करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ मजेदार गेम खेलती नजर आईं। रानी अभिनेत्री ने दोनों से कहा कि वह जो भी सवाल पूछें, उसके आधार पर उस पर उंगली उठाएं। दूसरों के बीच, एक सवाल पूछा गया “बेहतर किसर कौन है?”

इस पर तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि वे दोनों इसमें माहिर हैं। करण कुंद्रा ने बीच में आकर कहा कि जब उन्होंने पहली बार किस किया तो वह बहुत अच्छी थीं। नागिन 6 की अभिनेत्री ने कहा, “हां, मैंने इसे पसंद किया।”

फिर कंगना रनौत ने पूछा, “ऊपर से कौन इसे पसंद करता है (मैं खेल के बारे में बात कर रही हूं)?” करण ने जवाब दिया, “गेम मी ना? वो (तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए)। और माई गेम की बात नहीं कर रहा”

रनौत ने मजाक में कहा, “हमेशा शीर्ष पर महिलाएं।” ऐसा कहा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के पूरे लॉक अप कार्यकाल के लिए जितना कमाया, उतना ही चार्ज किया। अभिनेत्री 2-3 एपिसोड का हिस्सा थी और इसके लिए उसने 2-3 लाख की राशि ली।