करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने लिए बाइक की राइड के मजे

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक कारण से टेलीविजन के बहुचर्चित जोड़ों में से एक हैं। वे अपनी क्यूट केमिस्ट्री और मनमोहक पलों से सभी को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते। शहर में बाइक की सवारी पर निकले एक बार फिर यह जोड़ी दिल जीत रही है।

रविवार की रात, करण कुंद्रा को पपराज़ी ने तब खींच लिया जब वह तेजस्वी प्रकाश को बाइक की सवारी पर ले गए। उन्हें मुंबई के वर्सोवा जेट्टी में स्पॉट किया गया। जहां नागिन 6 की अभिनेत्री ने डेनिम जींस के साथ एक गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी थी, वहीं करण ने एक बड़े आकार की हुडी पहनी थी। यह पहली बार नहीं है जब करण अपनी बाइक पर अपनी प्रेमिका को लेने आए। उन्हें पहली बार शहर में बाइक की सवारी करते हुए देखा गया था जब तेजस्वी प्रकाश ने डांस दीवाने जूनियर्स पर एक विशेष उपस्थिति दर्ज की थी। करण कुंद्रा शो के होस्ट थे।नीली पतलून। उन्होंने एक टोपी भी पहनी थी और और भी अधिक नीरस लग रहे थे। कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों अभिनेता युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं और उनकी तस्वीरें / वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 के घर में रहते हुए एक-दूसरे से प्यार हो गया। तेजस्वी जहां शो के विजेता के रूप में उभरे, वहीं करण भी फाइनलिस्ट में से एक थे। हाल ही में, नागिन 6 की अभिनेत्री ने करण कुंद्रा के साथ अपनी पहली डेट को खोला और खुलासा किया कि यह अचानक हुआ था। “यह पहली बार था जब हम रात के खाने के लिए बाहर थे। केवल हम दोनों। रात बातचीत के बारे में बहुत कुछ थी, बहुत सी चीजों के बारे में जो वह मेरे बारे में नहीं जानता था, मैं उसके बारे में नहीं जानता था। वह एक बहुत ही खास रात थी, यह एक बहुत ही खास रात थी, ”उसने पिंकविला को बताया।