HomeRegionalकरंट की चपेट में आने से किसान की हुई मौत...

करंट की चपेट में आने से किसान की हुई मौत…

Advertisement

अयोध्या। फसल की सुरक्षा के लिए खेत के चारों तरफ लगाए गए तार पर बिजली का तार टूटकर गिरने से करंट की चपेट में आकर हैदरगंज थाना क्षेत्र के क्षेत्र के बोदहरी गांव निवासी 45 साल किसान अनन्तराम साहू पुत्र हरीराम साहू की मौत हो गई।

Advertisement

बताया जाता है कि किसान अनंतराम सोमवार की रात करीब 9:30 बजे घर से खाना खाकर अपने खेतों की सिंचाई करने के लिए नलकूप पर गया था। सुबह घर वापस न लौटने पर जब परिजनों ने खोजबीन शुरू किया तो उसका शव खेत के समीप विद्युत तार के पास पड़ा मिला ।

Advertisement

उसके खेत के समीप से विद्युत लाइन गई हुई थी। जिसका तार टूट कर जमीन पर गिर गया था। उसी की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई है। हैदरगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

तहसीलदार आरके वर्मा ने पीड़ित परिवार को शासन स्तर से मिलने वाली सुविधाओं का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया है। तहसीलदार आरके वर्मा ने बताया कि हल्का लेखपाल से रिपोर्ट मंगवा कर पीड़ित परिवार को किसान दुर्घटना मुआवजा सहित अन्य सुविधाओं का लाभ जल्द ही प्रदान किया जाएगा।

वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। अनंतराम साहू के परिवार में पत्नी के अलावा 2 पुत्र व दो पुत्रियां हैं। ग्रामीणों का आरोप है गांव में बिजली की लाइन के तार जर्जर हो रहे हैं। इन्हें बदलने के लिए कई बार विभाग में शिकायत की गई है, मगर इन्हें अभी तक बदला नहीं गया है।

पढ़ें-रायबरेली: ट्यूबवेल स्टार्टर की करंट की चपेट में आया युवक, हुई मौत

Advertisement

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments