कनिका मान, बिग बॉस फेम निशांत भट्ट करने वाले है खतरों के खिलाड़ी 12 में एंट्री

0
54

डेयरडेविल एक्शन शो खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही टीवी सेट पर वापसी करने के लिए तैयार है। इसके मेकर्स एक के बाद एक शो के कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा कर शो के फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. जबकि शिवांगी जोशी, रुबीना दिलाइक, राजीव अदतिया, चेतना पांडे, मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल और मिस्टर फैसू जैसे सितारों की पुष्टि हो चुकी है, हमें आपके लिए नवीनतम अपडेट मिला है। टीवी प्रशंसक यह जानकर उत्साहित होंगे कि गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा फेम कनिका मान को खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए चुना गया है। बिग बॉस 15 फेम निशांत भट भी रोहित शेट्टी के निर्देशन में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

कनिका ने शो में शामिल होने के लिए उत्साह व्यक्त किया और कहा, “मैं हमेशा खतरों के खिलाड़ी की प्रशंसक रही हूं और मुझे पता है कि शो में मेरा अनुभव यादगार होगा और मैं इसे जीवन भर याद रखूंगी। मैं रोहित सर के साथ काम करने और उनके मार्गदर्शन में स्टंट करने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हूं। और मुझे उम्मीद है कि इस शो के माध्यम से मैं न केवल अपने डर का डटकर सामना कर पाऊंगा बल्कि अपनी ताकत का भी एहसास कर पाऊंगा और खुद को और भी बेहतर तरीके से जान पाऊंगा। चूंकि मुझे अपने नियमित जीवन में शो में कुछ भी करने को नहीं मिलता, इसलिए मैं बहुत सारी मस्ती करने और सभी का मनोरंजन करने का वादा करता हूं! ”

BB15 प्रतियोगी और कोरियोग्राफर-डांसर निशांत भट खतरों के खिलाड़ी में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “जब मैं किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेता हूं, तो मैं हमेशा कड़ी टक्कर देने और कभी हार न मानने की नीति पर टिके रहने में विश्वास करता हूं। बिग बॉस 15 के बाद, मुझे लगता है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ मेरे लिए एक कदम है और इस बार मैं इस युद्ध के मैदान में जीवित रहने के लिए और भी अधिक दृढ़ हूं। ‘स्टंट्स के साथ करुंगा मैं कोष अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदलने के अपने तीन पाच के साथ’ और अपने डर पर काबू पाने में अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगा। मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इस नई जगह में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं।”

इस बीच, रिपोर्ट्स की माने तो शो की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। टेलिचक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के आखिरी सप्ताह में शुरू होगी, जिसके पहले प्रतियोगी दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे। शो के जुलाई के मध्य में ऑनएयर होने की संभावना है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।