कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में फायरिंग, दो लोगों की मौत, जवाबी कार्रवाई में हमलावर भी ढेर

0
11

Advertisement

ओटावा। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली में कई स्थानों पर हुई गोलीबारी में संदिग्ध सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गोली लगने से घायल हो गया है। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने यह जानकारी दी हैं। स्थानीय मीडिया ने सोमवार को पुलिस के हवाले से बताया कि लैंगली में मंगलवार सुबह तीन लोगों को गोली मारी गई थी, जिसमें से दो पीड़ितों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। बाद में संदिग्ध की पहचान कर पुलिस ने उसे गोली मार दी।

Advertisement

पुलिस का मानना ​​है कि क्षेत्र में बेघर लोगों को निशाना बनाया गया था। पुलिस ने इससे पहले के बयान में बताया था कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। लेकिन बाद में कहा गया कि संदिग्ध को गोली मार दी गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल सका कि मृतक संदिग्ध और पीडितों के बीच क्या संबंध था और इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या मककद था। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने लैंगली और लैंगली टाउनशिप शहर के कई इलाकों को जनता के लिए बंद कर दिया गया और मामले की जांच कर रही है।

10 दिन पहले हुई थी भारतीय मूल के व्यक्ति की हत्या
10 दिन पहले भारतीय मूल के रिपुदमन सिंह मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका नाम वर्ष 1985 में एअर इंडिया बम धमाकों में सामने आया था। हालांकि बाद में साल 2005 में कोर्ट द्वारा रिपुदमन को इस मामले में बरी कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें : Video : चीन में रेगिस्तान से आसमान तक उठा रेत का तूफान, डरावनी सीटियों की आवाज सुनकर कांप उठेगी रूह

 

Advertisement