कटरीना कैफ ने मां बनने की खबरों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, पढ़े पूरा बयान

0
108

ऐसी अफवाहें थीं कि मेरी क्रिसमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, भव्य अभिनेत्री को दो महीने की गर्भवती माना जाता है। हालांकि, कैटरीना की टीम अंत में स्पष्ट करती है कि गर्भावस्था की अफवाहें नकली हैं।

कैटरीना की टीम को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “हम सभी यह जानकर बहुत उत्साहित नहीं थे कि ऐसी कोई अच्छी खबर नहीं है। कैटरीना की टीम ने खुलासा किया कि वह उम्मीद नहीं कर रही है, लेकिन वर्तमान में अपने करियर के साथ-साथ विवाहित जीवन के शुरुआती चरणों का आनंद ले रही है। ।”

कैटरीना हमेशा से बच्चों की शौकीन रही हैं और उन्होंने शादी के बाद बच्चे पैदा करने की बात कही है। कैटरीना और विक्की इस समय यूएस में वेकेशन पर हैं और साथ में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, कैटरीना ने न्यूयॉर्क में अपने पसंदीदा रेस्तरां से कुछ तस्वीरें साझा कीं।

कैटरीना और विक्की छह महीने पहले राजस्थान के फोर्ट बड़वारा में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में गलियारे से नीचे उतरे। अपनी भव्य शादी के बाद से, दोनों पीडीए और भावपूर्ण तस्वीरों के लिए चर्चा में हैं।

काम के मोर्चे पर, कैटरीना श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर काफी व्यस्त हैं। उनके पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 और उनकी झोली में फोन भूत भी है। जबकि विक्की ने सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रैप कटरीना कैफ ने मां बनने की खबरों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, पढ़े पूरा बयानकी है। उनके पास भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ गोविंदा नाम मेरा, राउला, मेघना गुलज़ार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक, और आनंद तिवारी की पाइपलाइन में अनटाइटल्ड भी है।