कई फिल्म फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड को आई सांस, जुग जुग जियो के पहले दिन की कमाई ने दी राहत

जुग जुग जियो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को राज मेहता के निर्देशन में बनाया गया है। वहीं खास बात ये है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को लेकर भी बॉयकॉट करने का माहौल बनाया गया था लेकिन इसका असर फिल्म पर ज्यादा नज़र नहीं आ रहा है। पहले दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है।

धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले ही इस फिल्म को बनाया गया है लेकिन अब दर्शक इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं। पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं जिनकी खूब चर्चा भी हो रही है। वहीं बॉलीवुड की कई फिल्में फ्लॉप हों जाने के बाद जुग जुग जियो से बॉलीवुड मेकर्स को बड़ी राहत दी है।

जुग जुग जियो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी अच्छा माहौल बना हुआ है। हाल ही में तरण आदर्श ने ही फिल्म से जुड़ी खास जानकारी भी दी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही दिन 9.28 करोड़ की कमाई की है। ये कमाई काफी अच्छी मानी जा रही है क्योंकि पिछले कुछ समय से एक दो फिल्म को छोड़कर बॉलीवुड की सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि मॉर्निंग शोज़ में थोड़ी सुस्ती नज़र आ रही है लेकिन फिल्म के लिए शाम के शोज़ में भीड़ देखने को मिल रही है। मुंबई, दिल्ली एनसीआर जैसी इलाकों में फिल्म ने अच्छी ख़ासी कमाई की। हालांकि छोटे कस्बों और इलाकों में फिल्म का कारोबार काफी कमजोर नज़र आ रहा है। कहा जा रहा है कि मुश्किल वक्त में कॉमेडी का फॉर्मूला जरूर काम करता है।

भूलभुलैया 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था जिसमें कॉमेडी का तड़का था और दर्शकों ने ने भी फिल्म को पसंद किया। वहीं अब जुग जुग जियो के साथ भी यही फॉर्मूला काम कर रहा है। आने वाले दिनों में फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।