कंपोजिट विद्यालय कटार शहीद की जमीन पर हुए अवैध अतिक्रमण पर चली जेसीबी मशीन

Advertisement

मुरादाबाद, अमृत विचार। नगर क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय कटार शहीद की जमीन पर अतिक्रमण कर बनाई गई दुकान को मंगलवार को पुलिस प्रशासन की टीम ने ध्वस्त करा दिया। नगर क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय की जमीन पर गेट के हिस्से में अतिक्रमण कर बनाए गए दुकान को हटाने की मांग स्कूल के प्रधानाध्यापक ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से भी की थी। जिस पर उन्होंने नगर आयुक्त और पुलिस प्रशासन को पत्र लिखा था।

Advertisement

लेकिन इसके बाद भी टालमटोल किया गया। जिसके बाद 20 जून को स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक और उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के महानगर अध्यक्ष राकेश कौशिक ने फिर बीएसए को पत्र लिखा। जिस पर उन्होंने जिलाधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

Advertisement

सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित मुख्यमंत्री के लाइव कार्यक्रम के शामिल होने के दौरान जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बुद्ध प्रिय सिंह ने जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह को मामले की फिर जानकारी दी। साथ ही एडीएम सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट से भी अतिक्रमण ध्वस्त कराने के लिए बात की।

जिलाधिकारी के निर्देश पर मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देशन में एसीएम, इंस्पेक्टर कटघर और शिक्षा विभाग की संयुक्त टीम की देखरेख में जेसीबी मशीन से अतिक्रमण कर बनाए गए दुकान को ध्वस्त करा दिया गया।

ये भी पढ़ें:- जियो भारत में इस दिन लॉन्च कर सकती है 5G सर्विस, अंबानी के बेटे ने दिए संकेत

Advertisement