कंगना के लिए ट्वीट करने पर बिग बी को मिला नोटिस

0
36




कंगना के लिए ट्वीट करने पर बिग बी को मिला नोटिस, आखिरकार डिलीट किया मैसेज, जानिए क्यों हुआ ऐसा ?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर नए कलाकारो और उनकी फिल्मों की तारीफ करते रहते हैं। साथ ही वह फिल्मों के ट्रेलर और गाने भी शेयर करते हैं। हाल ही अमिताभ ने कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का पहला गाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। हालांकि कुछ समय बाद ही अमिताभ ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इस पर लोगों के रिएक्शन भी आए। अब अमिताभ ने बताया है कि उन्होंने क्यों उस पोस्ट को डिलीट किया।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कंगना की ‘धाकड़’ का गाना शेयर करते हुए लिखा था, ‘यह आग लगा रही है।’ हालांकि कुछ समय बाद ही इसे डिलीट भी कर दिया। अब अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें क्यों वह पोट डिलीट करनी पड़ी। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए सरकार से उन्हें नोटिस मिला है। ऐसे में लोगों का मानना है कि इसी वजह से उन्होंने पोस्ट डिलीट की।

 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘भारत सरकार और एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम-कायदे और गाइडलाइंस हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नए टर्म इन्फ्लूएंसर्स बताया है, जो किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करते हैं और उन्हें यह बताना होगा कि वे इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं वरना यह गैरकानूनी माना जाएगा। मेरे कई पोस्ट्स पर नोटिस दिए गए हैं कि इन्हें बदला जाए।’ ऐसे में माना जा रहा है कि अमिताभ ने इस वजह से कंगना की फिल्म के गाने वाली पोस्ट को डिलीट किया होगा।

वहीं अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई। अब अमिताभ जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ की भी शूटिंग कर रहे हैं।