कंगना के बाद इमरजेंसी से सामने आया अनुपम खेर का फ़र्स्ट लुक, दर्शक कर रहे जमकर तारीफ

इमरजेंसी फिल्म अभी से ही काफी सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म की चर्चा लगातार हो रही है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी कई बड़ी खबर भी सामने आ रही हैं जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए उत्तसहित कर रही हैं। बीते दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना ने फिल्म से अपना फ़र्स्ट लुक सभी के साथ साझा किया था।

इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आ रही हैं। उनके लुक के लिए कंगन को जमकर तारीफ भी मिल रही हैं। वहीं अब फिल्म से अनुपम खेर का लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में अनुपम खेर काफी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं। उनके फ़र्स्ट लुक को भी जमकर दर्शकों की प्रतिक्रिया मिल रही है।

इमरजेंसी में कंगना के साथ साथ दिग्गज कलाकार अनुपम खेर भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं जिसकी चर्चा हो रही है। अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही फिल्म में अपने किरदार के फ़र्स्ट लुक को अपने फैंस के साथ साझा किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अनुपम जय प्रकाश नारायण के किरदार में नज़र आने वाले हैं।

ऐसे में अनुपम का रोल काफी अहम होने वाला है। इसके लिए अनुपम ने भी काफी मेहनत की है। उनका लुक भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। अपना फ़र्स्ट लुक साझा करते हुए अनुपम ने लिखा है कि निडर होकर सवाल सवाल करने वाली की भूमिका निभाकर काफी खुशी और महसूस कर रहा हूं, कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही ‘इमरजेंसी’ में लोकनायक जेपी नारायण की भूमिका में बेहद खुश हूं।

जब फिल्म से कंगना का किरदार सामने आया था तो भी अनुपम ने कंगना की जमकर तारीफ की थी। ये फिल्म भारत में लगाई गई इमरजेंसी की कहानी बताने वाली है। हालांकि फिल्म की रिलीज़िंग डेट अभी तक सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है।