ओटीटी पर काम करने को लेकर भाग्यश्री दासानी ने कही ये बड़ी बात 

अभिनेत्री भाग्यश्री दासानी का कहना है कि यह धीमा होने का समय नहीं है क्योंकि उन्हें अच्छे प्रस्ताव मिल रहे हैं और वह जाने के लिए उतावले हैं।

“मैंने जीवन में पहली या दूसरी पारी में कभी विश्वास नहीं किया। मैने प्यार किया जैसी बड़ी व्यावसायिक हिट देने के बाद जब मैंने अभिनय करना मुश्किल पेशा तो मैंने अभिनय में कदम रखा। मैं एक परिवार शुरू करने और अपने पति और बच्चों को अपना समय देने के लिए दृढ़ थी। हालांकि मैंने कुछ फिल्में कीं, फिर भी मेरा ध्यान घर पर था। और अब जब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं और अपने करियर को आगे बढ़ा रहे हैं, तो मेरे पास वह करने का समय है जो मैं चाहता हूं। इसलिए मैं यहां हूं… अभिनय, शो को जज करना और स्क्रिप्ट पढ़ना जल्द ही ओटीटी पर होगा, ”थलाइवी और राधे श्याम अभिनेता कहते हैं।

दासानी पिछले कुछ समय से टीवी शो और फिल्मों में व्यस्त रही हैं, लेकिन अभी भी अपने अभिनेता बेटे की हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को देखने के लिए समय निकालती हैं। “मुझे खुशी है कि अभिमन्यु ने अभिनय को अपनाया। यह वाकई मजेदार है लेकिन मैंने उनकी पहली फिल्म तीन बार देखी। पहली घड़ी एक आम मां की तरह थी जो अपने बेटे को पर्दे पर देखकर पूरी तरह से हैरान थी। इसके बाद, मैंने इसे एक दर्शक की तरह देखा और फिर यह एक आलोचक की तरह था जो लगभग हर चीज पर अपने विचार दे रहा था ‘ये ऐसा होना चाहिए था’ या यह बेहतर हो सकता था… (हंसते हुए)। लेकिन जिस तरह की अपरंपरागत फिल्में उन्होंने पहले दिन से ली हैं, उसने मुझे उन पर बहुत गर्व किया है, ”वह आगे कहती हैं।

हाल ही में, दासानी की फिटनेस फ्रीक होने के लिए प्रशंसा की गई है। अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “जिस दिन कोई खुद को चुनौती देना बंद कर देता है, वह मौजूद रहना बंद कर देता है। मैंने कभी भी सीखना बंद नहीं किया है और इसने मेरी ग्रे कोशिकाओं को जीवित रखा है। साथ ही मैंने अपने अंदर के उस बच्चे को कभी कम नहीं होने दिया। यह मुझे युवा रखता है।”

उसे क्या चलता रहता है, इस पर अधिक साझा करते हुए, वह कहती है, “मेरे पास एक प्रमुख स्वास्थ्य समस्या थी जहाँ मैं अपना दाहिना हाथ बिल्कुल नहीं हिला सकती थी। मैं अपार पीड़ा से गुजरा। अब जब मैं उन दिनों के बारे में सोचता हूं जब मैंने अपना हाथ वापस आंदोलन में लाने के लिए संघर्ष किया, तो मैं बस प्रेरित हो जाता हूं। वह एक साल जब मैं अपने दाँत ब्रश भी नहीं कर सकता था या अपने बालों में कंघी नहीं कर सकता था, वह वास्तव में दयनीय था। और भगवान न करे, मैं कभी भी उस पर वापस नहीं जाना चाहता, इसलिए मेरा सारा ध्यान अपने स्वास्थ्य पर है। ”

दासानी ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और काफी कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। “मेरी ओटीटी आउटिंग वास्तव में मेरे द्वारा किए गए काम से अलग होनी चाहिए। एक केंद्रीय किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे दिमाग में नहीं है लेकिन हां यह एक महत्वपूर्ण भूमिका होनी चाहिए जिसे दर्शक लंबे समय तक याद रखें। इसलिए, आप जल्द ही मुझे अपना वेब डेब्यू करते हुए देखेंगे, ”लौट आओ त्रिशा फेम अभिनेता का निष्कर्ष है, जो वर्तमान में एक डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स को जज कर रहा है।