ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इस बड़े विवाद को रोकने में हॉलीवुड एक्टर देव पटेल ने की मदद 

0
21

देव पटेल ने वास्तविक जीवन के नायक बनने के लिए कदम बढ़ाया क्योंकि रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में एक सुविधा स्टोर के बाहर एक हिंसक विवाद को रोकने की कोशिश की थी। जैसा कि घटना के बारे में 7News द्वारा रिपोर्ट किया गया था, एक आदमी और एक महिला सड़क पर और एक सुविधा स्टोर में लड़ रहे थे, जब आदमी को चाकू मार दिया गया। उसके बचने की उम्मीद है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, हिंसक लड़ाई को रोकने के लिए देव के कार्यों की पुष्टि उनकी टीम ने की, जिन्होंने कहा, “देव ने स्थिति को कम करने और लड़ाई को तोड़ने के लिए अपनी स्वाभाविक प्रवृत्ति पर काम किया। समूह ऐसा करने में शुक्रगुजार था और वे यह सुनिश्चित करने के लिए साइट पर बने रहे कि पुलिस और अंतत: एम्बुलेंस पहुंचे।”

बयान में आगे यह भी कहा गया है कि कैसे देव की भागीदारी के कारण घटना के लिए प्राप्त कवरेज परिवर्तन के लिए उत्प्रेरक हो सकता है, यह कहते हुए कि, “इस स्थिति में कोई नायक नहीं हैं और दुख की बात है कि यह विशिष्ट घटना समाज के हाशिए पर रहने वाले सदस्यों के एक बड़े प्रणालीगत मुद्दे को उजागर नहीं करती है। सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाता है जिसके वे हकदार हैं।” टीम ने यह भी उल्लेख किया कि आशा है कि इस तरह की घटनाओं पर ध्यान दिए बिना उस समय की परवाह किए बिना जब अभिनेता जैसे व्यक्तित्व शामिल होते हैं।

घटना के संबंध में, यह बताया गया है कि घायल व्यक्ति को गैर-जानलेवा चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया, जबकि महिला को घटनास्थल पर गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर गंभीर हमले का आरोप लगाया गया है। द ग्रीन नाइट स्टार द्वारा देखी गई हिंसक घटना कथित तौर पर 1 अगस्त को हुई थी।