ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर साइमंड्स का सड़क हादसे में निधन, शोक में डूबा क्रिकेट जगत

0
49


कैनबरा। आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स अब हमारे बीच नहीं रहे। ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी क्वींसलैंड में कार दुर्घटना में मौत हो गई। वह 46 साल के थे। पुलिस ने बताया कि पूर्व ऑलराउंडर साइमंड्स की कार शनिवार रात टाउन्सविले के बाहर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय साइमंड्स एलिस रिवर ब्रिज के पास हर्वे रेंज रोड पर रात 11 बजे के बाद गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। आपातकालीन सेवा के कर्मचारियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट खेले और दो क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के हिस्सा रहे।

पुलिस ने बताया कि हादसा एलिस रिवर ब्रिज के पास हुआ। घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एंड्रयू साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन असफल रहे। डॉक्टरों ने बताया कि हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोटें आई थीं। वह कार में अकेले थे. तमाम कोशिशों के बाद भी एंड्रयू को बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ें:- अमेरिका के बफेलो में गोलीबारी, 10 की मौत, 18 साल के लड़के ने की फायरिंग

 





Source link