ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान पेन घरेलू टीम से भी बाहर हुए

0
34





मेलबर्न । ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन को उनकी घरेलू टीम तस्मानिया ने भी अनुबंध नहीं दिया है।  इस प्रकार पेन का क्रिकेट करियर अब समाप्त नजर आ रहा है। टिम पर पिछले साल एक महिला सहकर्मी को आपत्ति जनक संदेश और तस्वीरें भेजने के आरोप लगे थे। इस कारण उन्हें टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़नी पड़ी। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था और वह एशेज सीरीज के लिए भी टीम में नहीं थे। उन्होंने अंतिम फर्स्ट क्लास मैच अप्रैल 2021 में खेला था। 37 साल के पेन को टीम ने कुछ दिन पहले ही सहायक कोच की भी जिम्मेदारी दी थी।

पेन ने अपने करियर में 35 टेस्ट और 147 फर्स्ट क्लास के मैच खेले हैं। तस्मानिया ने तेज गेंदबाज बिली स्टेनलेक के अलावा सलामी बल्लेबाज टिम वार्ड को भी शामिल किया है। पिछले सत्र में उन्होंने टीम की ओर से सबसे अधिक 552 रन बनाए थे। उनका औसत 39 का रहा था। टीम ने उनके साथ तीन साल का करार किया है। वहीं तेज गेंदबाज पीटर सिडल एक और सत्र में टीम की ओरसे खेलते नजर आयेंगे।







Previous articleमुंबई इंडियन्स ने सीएसके को धोया, 8वीं बार हारकर धोनी की टीम ने बनाया शर्मनाक रिकार्ड, दूसरी बार प्लेऑफ की रेस से बाहर
Next articleसीएसके के कोच फ्लेमिंग बोले- ‘डीआरएस’ का न होना दुर्भाग्यपूर्ण, कुछ फैसले हमारे विरुद्ध हुए