ऑनस्क्रीन प्यार करते नजर आए Karan kundrra और Tejasswi Prakash, KISS करते हुए लूट ली महफिल, देखें VIDEO

0
45

बिग बॉस 15 की सबसे चहिति जोड़ी तेजस्वी वर्मा और Karan Kundrra की रही है, जहां बिग बॉस में हर साल लड़ाई झगड़ों के बीच एक नई प्रेम कहानी अक्सर देखने को मिलती है। तो वहीं कुछ ऐसी कहानी भी दिखती है जो सिर्फ शो तक ही चल पाती है, लेकिन बाहर आने के बाद उनका रिलेशन टूट जाता है। लेकिन शो खत्म होने के बाद भी इन दोनों की लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में दोनों कपल एक साथ नेशनल टीवी पर रोमांस करते नजर आ रहे है, जिसकी वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियों को फैंस खूब ज्यादा पसंद कर रहे है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको दिखाते है Karan Kundrra और तेजस्वी की लेटेस्ट तस्वीर।

नेशनल टीवी पर रोमांस करते सपोर्ट हुए Karan-Tejasswi

Karan Kundrra

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ खतरा खतरा शो में नजर आ रही है। दोनों नेशनल टीवी पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मुड में नजर आ रहे है। वहीं फैंस भी इस वीडियो को बार-बार देख रहे है और खूब पसंद कर रहे है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण (Karan Kundrra) और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के ‘समझावां’ गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। वहीं डांस के दौरान दोनों एक-दूजे में खो जाते हैं। इतना ही नहीं स्टेज पर करण सबके सामने तेजस्वी के गाल पर किस कर लेते हैं। वहीं तेजस्वी शर्म के मारे लाल पड़ती नजर आ रही है। करण और तेजस्वी के फैंस इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

‘बिग बॉस 15’ में दोनों को हुआ प्यार

Karan Kundrra

बता दें बिग बॉस का शो अक्सर लड़ाई और प्रेम कहानी के लिए ही जाना जाता है। जहां हर साल एक कपल काफी सुर्खियां बटोरते हुए जरूर नजर आता है। बता दें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की मुलाकात रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी। तेजस्वी से मिलते ही करण को पहली नजर का प्यार हो गया था। उन्होंने शो में घुटने के बल बैठकर तेजस्वी को प्रपोज किया था, और एक्ट्रेस ने उनका प्रोपोजल एक्सेप्ट कर लिया था। लेकिन शो खत्म होने के बाद भी इन दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ बल्कि और बढ़ता चला गया।