एसएस राजामौली और सूरज बड़जात्या की फिल्म में काम करना चाहते हैं आमिर खान

Advertisement

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ,एसएस राजामौली और सूरज बड़जात्या की फिल्म में काम करना चाहते हैं। आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करने के लिये करीना कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे थे।

Advertisement

शो में आमिर खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वह भारतीय सिनेमा के किन निर्देशकों के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। आमिर खान ने कहा कि कई ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं। आमिर खान ने बताया कि उनकी इस विश लिस्ट में सबसे टॉप पर एसएस राजामौली है। वह निर्देशक राजामौली के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं।

Advertisement

इसके अलावा उन्होंने सूरज बड़जात्या का भी नाम लिया। आमिर खान ने कहा कि ये निर्देशक ऐसे हैं जो जमीन से जुड़ी और इमोशन्स से भरी फिल्में बनाते हैं। ऐसे में वो उनके साथ काम जरूर करना चाहेंगे। आमिर खान ने कहा कि उनकी लिस्ट में ऐसे और भी निर्देशक हैं।

यह भी पढ़ें:-आमिर खान का खुलासा: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिये करीना नहीं थी पहली पसंद, एक्टर ने इस अभिनेत्री के नाम का दिया था हिंट

Advertisement