एशियाई चैंपियंस लीग में पूर्व क्षेत्र के प्ले आफ की मेजबानी करेगा जापान

0
15


कुआलालंपुर। एशियाई चैंपियंस लीग (एसीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के पूर्व क्षेत्र के प्ले आफ अगस्त में जापान में आयोजित किए जाएंगे। एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने सोमवार को कहा कि राउंड आफ 16 के मुकाबले 18 और 19 अगस्त को जबकि क्वार्टर फाइनल 22 अगस्त को खेले जाएंगे।

Advertisement

सेमीफाइनल 25 अगस्त को होगा। प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले सेतामा में होंगे जिसमें डेगू एफसी की भिड़ंत दक्षिण कोरिया के प्रतिद्वंद्वी और दो बार के चैंपियन जियोनबुक ह्युंडेई मोटर्स से होगी। थाईलैंड के बीजी पाथुम यूनाईटेड को हांगकांग के किची एससी से भिड़ना है जबकि विसेल कोबे को जापान की टीम के बीच होने वाले मुकाबले में योकोहामा एफ मारिनोस का सामना करना है।

मलेशिया के जोहोर दारूल ताजिम को दो बार के एसीएल विजेता उरावा रेड डाइमंड्स के खिलाफ खेलना है। पश्चिमी क्षेत्र का नॉकआउट चरण अगले साल तीन से 10 फरवरी तक होगा। पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र के विजेताओं को 19 और 26 फरवरी को अपने और विरोधी के मैदान पर फाइनल्स खेलने होंगे। एएफसी ने कुछ देशों में कोविड-19 से जुड़ी यात्रा पाबंदियों और कतर में 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक विश्व कप को देखते हुए जनवरी में इस महाद्वीपीय क्लब चैंपियनशिप के तारीखों में संशोधन का फैसला किया था।

ये भी पढ़ें : नीदरलैंड के कप्तान पीटर सीलार ने क्रिकेट से लिया संन्यास, जानें वजह





Source link