एलएलबी परीक्षा में फिर पकड़े गए 9 नकलची…

0
39

बरेली, अमृत विचार। एमजेपी रुहेलखंड विश्व विद्यालय की एलएलबी विषम सेमेस्टर की परीक्षाओं में लगातार छात्र नकल के साथ पकड़े जा रहे हैं। शनिवार को विश्व विद्यालय के सचल दलों ने अलग अलग महाविद्यालयों से 9 नकलची पकड़े हैं। सभी को यूएफएम कर रिपोर्ट विश्व विद्यालय भेज दी गई है। अब तक 5 दिनों में एलएलबी के 30 छात्रों को नकल के साथ पकड़ा जा चुका है। सचल दल की सख्ती पर छात्रों ने हंगामा किया और रौब भी दिखाया लेकिन किसी को नहीं छोड़ा गया।

Advertisement

बरेली मंडल के सचल दल ने खंडेलवाल कॉलेज, गंगाशील कॉलेज और राजकीय डिग्री कॉलेज फरीदपुर का निरीक्षण किया। खंडेलवाल कॉलेज में पहली पाली की परीक्षा के दौरान सचल दल ने 2 छात्रों को पर्चियों से नकल करते हुए पकड़ा। इसी प्रकार गंगाशील कॉलेज में 3 छात्रों को नकल के साथ पकड़ा।

सचल दल के समन्वयक डॉ अमित सिंह के साथ डॉ मनु प्रताप, डॉ मदन लाल और डॉ पवन कुमार सिंह मौजूद रहे। वहीं मुरादाबाद मंडल के उड़ाका दल ने रजा पीजी कॉलेज रामपुर, मुरादाबाद मुस्लिम पीजी कॉलेज मुरादाबाद, हिंदू कॉलेज मुरादाबाद का निरीक्षण किया।

एलएलबी परीक्षा की प्रथम पाली में उड़ाका दल ने रजा पीजी कॉलेज कॉलेज में एलएलबी के एक परीक्षार्थी को नकल करते हुए पकड़ा। इसके बाद मुस्लिम डिग्री कॉलेज मुरादाबाद में एलएलबी के 3 परीक्षार्थियों को नकल करते हुए पकड़ा। डॉ राम बाबू सिंह के नेतृत्व में उड़ाका दल में रुचि द्विवेदी, डॉ मीनाक्षी द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।

ये भी  पढ़ें-

बरेली: कलेक्ट्रेट में पटलों पर तीन साल से जमे बाबुओं की हिलेगी कुर्सी