एलआईसी कालोनी मोड़ से निकलना हुआ मुश्किल…

0
49

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत रोड स्थित एलआईसी कालोनी मोड़ से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। यहां पेयजल लाइन लीकेज के कारण हुआ जलभराव 20 दिन में इतना हो गया है अब इसमें गिरकर स्थानीय वाहन चालक घायल हो रहे हैं। इसमें कभी दोपहिया वाहन चालक गिरता है तो कभी ई-रिक्शा पलट जाता है।

Advertisement

खंडेलवाल नगर को जाने से पहले एलआईसी कालोनी मोड़ पर पाइप लाइन लीकेज के कारण दो स्थानों पर जलभराव हो गया है। 20 दिन से जलभराव बढ़ता जा रहा है। पहले जहां छोटे से कोने में जलभराव था, वहीं अब सड़क पर हुए गड्ढों में पानी भरा हुआ है। इसके कारण स्थानीय दुकानदारों को सबसे ज्यादा नुकसान हो रहा है। जलभराव के कारण उनकी दुकानदारी पर असर पड़ रहा है। मेडिकल स्टोर स्वामी ने तो दुकान ही नहीं खोल रहे हैं।

ऐसा नहीं है इसकी शिकायत किसी ने नहीं की हो। 30 अप्रैल को स्थानीय दुकानदार ने जल निगम को ऑनलाइन शिकायत की। शिकायत के बाद विभाग के कर्मचारी आए और जलभराव का कारण बने पेयजल के प्वाइंट को खोजा, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। 20 दिन में करीब पांच से छह बार कर्मचारी जगह-जगह खोदाई करके प्वाइंट को खोजने का प्रयास कर चुके हैं, लेकिन लीकेज प्वाइंट को खोज नहीं पाए हैं। अब सोमवार के बाद जेसीबी से मार्ग की खोदाई होगी और उसके बाद पाइप लाइन के प्वाइंट को खोजा जाएगा।
30अप्रैल को शिकायत के बाद कर्मचारी आए और खोदाई की, लेकिन प्वाइंट नहीं मिला। अंत में सोमवार के बाद जेसीबी से सड़क खोदाई की कहकर गए हैं। —फरहद, स्थानीय दुकानदार

कालोनी में कई लोग परिचित रहते हैं। कई बार मिलने के लिए वह बुला चुके हैं, लेकिन जलभराव के कारण परिवार के साथ आने की हिम्मत नहीं हो रही है।—त्रिलोक सक्सेना, प्रेम नगर निवासी

मामला मेरी जानकारी में नहीं है, यदि ऐसा है तो समस्या का निस्तारण कराया जाएगा।—राजेश यादव, जीएम, जलकल विभाग

ये भी  पढ़ें-

बरेली: नालों के किनारों पर सिल्ट निकालकर छोड़ दी जा रही